बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'इंस्‍पेक्‍टर अविनाश' में धमाल मचाएगी बिहार की बेटी आयशा एस. ऐमन, नई वेब सीरीज में रणदीप हुड्डा के साथ दिखाएगी अभिनय

'इंस्‍पेक्‍टर अविनाश'  में धमाल मचाएगी बिहार की बेटी आयशा एस. ऐमन, नई वेब सीरीज में रणदीप हुड्डा के साथ दिखाएगी अभिनय

पटना.  बिहार की बेटी आयशा एस. ऐमन एक बार फिर से अपने अभिनय का जलवा बिखरने को तैयार है. अपराधियों के लिए काल बनकर उभरे दारोगा अविनाश मिश्रा की कहानी पर आधारित रणदीप हुड्डा अभिनीत नई वेब सीरीज 'इंस्‍पेक्‍टर अविनाश' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसी वेब सीरीज में आयशा अपने अभिनय का जादू दिखाएगी. इस वेब सीरीज के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है.  वेब सीरीज 18 मई को दर्शकों के लिए ओटीटी की दुनिया में 'जियो सिनेमा' पर जारी होगी. इस वेब सीरीज के राइटर-डायरेक्‍टर नीरज पाठक हैं.

आयशा एस. ऐमन इसके पहले इंडिया लॉक डाउन में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकी है. ये फिल्म दिसंबर में रिलीज हुई है. इसमें कोरोना काल के दौरान हुए लॉकडाउन की कहानियां बताई गई है. फिल्म में पटना की रहने वाली आयशा ने कमाठीपुरा की वर्कर का रोल किया था. पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल आयशा ने काफी कम समय में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. अब उन्होंने 'इंस्‍पेक्‍टर अविनाश' में फिर से सशक्त अभिनय की बानगी पेश की है.   इसके अलावा आयशा एक और सॉंग बीबा में नजर आएगी.  

दरअसल, वर्ष 1990 के दशक में उत्तर प्रदेश में एक ओर अपराध चरम पर था. दूसरी ओर ऐसे अपराधियों पर नकेल कसने के लिए अविनाश मिश्रा नाम के दारोगा ने माफियाओं में ऐसा खौफ पैदा किया कि आज भी उनकी कहानी आम लोगों की जुबानी पर है. अब इसी सत्य घटना को वेब सीरीज द्वारा दर्शाया जा रहा है. रणदीप हुड्डा का पुलिस अफसर के लुक में हैं. ट्रेलर में उन्होंने शानदार अभिनय की छाप छोड़ी है. दूसरी ओर इंस्पेक्टर अविनाश में आयशा एस. ऐमन अपने सशक्त अभिनय को रॉयल प्रिंसेस की भूमिका में पेश करेंगी. 

'इंस्पेक्टर अविनाश' के 1 मिनट 4 सेकेंड के इस ट्रेलर में रणदीप हुड्डा एक्शन मोड में नजर आते हैं. वे माफिया के लिए कुछ उसी अंदाज में काल बनते दिख रहे हैं जैसा 1990 के दशक में पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा के दौर में हुआ था.  उनके साथ आयशा एक अलग अंदाज में दर्शकों को अपनी ओर मोहित करते नजर आती है. 

गुमनाम नायकों की वास्तविक जीवन की कहानियों को सिनेमा के पर्दे पर दर्शाने के लिए जाने जाने वाले नीरज पाठक अब अपनी इस नई वेब सीरीज से धमाल मचाने को तैयार हैं.18 मई से इसे देखा जा सकता है. विशेषकर ट्रेलर ने जिस तरह से लोगों को आकर्षित किया है अब उसी अनुरूप वेब सीरीज से लोगों ने उम्मीद लगाई है. इसे लेकर दर्शकों में उत्साह इसलिए भी है क्योंकि यह एक सच्ची कहानी पर आधारित है जिसमें माफिया पर नकेल कसने के लिए अविनाश मिश्रा ने सर्वश्रेष्ठ सेवा की थी.  

Suggested News