बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बंगाल से किस आका ने बिहार भेजा 1करोड़ 25 लाख, किसको खुश करने की थी कोशिश

बंगाल से किस आका ने बिहार भेजा 1करोड़ 25 लाख, किसको खुश करने की थी कोशिश

कैमूर  : होली को लेकर कैमूर की पुलिस गाड़ियों में शराब की तस्करी को लेकर चेकिंग कर रही थी, लेकिन चेकिंग के दौरान पुलिस को कुछ ऐसा हाथ लगा कि उसके हाश फाख्ता हो गए.

पुलिस ने एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को चेक किया तो गाड़ी में से 1 करोड़ 25 लाख रुपये बरामद हुए. पुलिस ने तुरंत गाड़ी में बैठे दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, मोहनिया पुलिस होली को लेकर शराब की जांच के संबंध विशेष अभियान चला रही है. इसी जांच के दौरान वाहन चेकिंग के क्रम में पुलिस की नजर एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी पर पड़ी. जब गाड़ी की जांच की गई तो इस दौरान उसमें 1 करोड़ 25 लाख रुपए मिले.इस मामले में जब गाड़ी में बैठे दो लोगों से पूछताछ की गई तो दोनों सही रूप से जवाब नहीं दे पाए. जिस गाड़ी से पैसा बरामद किया गया है वो बंगाल नंबर की गाड़ी है. 

उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों के मुताबिक ये पैसे इंडिया साड़ी और कंपनी के हैं, लेकिन वो पुलिस को सही जवाब नहीं दे सके हैं. सही जवाब नहीं मिलने के कारण पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और भेजने की तैयारी में है. गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम शाहनूर मलिक और एसके जाहिद हुसैन बताया जाता है.

Suggested News