बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में ट्रक से लाखों रूपये की शराब बरामद, चालक और खलासी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैमूर में ट्रक से लाखों रूपये की शराब बरामद, चालक और खलासी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

KAIMUR : जिले के एनएच 2 स्थित उत्पाद चेक पोस्ट पर लगातार उत्पाद विभाग व एंटी लिकर टास्क फोर्स द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में शराब की खेप पकड़ी जा रही है। मंगलवार की अहले सुबह उत्पाद चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग व पुलिस की संयुक्त चेकिंग चल रही थी। इस दौरान यूपी की तरफ से आ रहे एक डीसीएम ट्रक को रोककर जांच किया गया तो ट्रक में चावल का मुढ़ी भरा हुआ था। 

पुलिस को शक हुआ तो पूरी ट्रक की जांच होने लगी। जिसमें मुढ़ी के नीचे भारी मात्रा में मेकडॉल कंपनी की शराब छुपा कर रखी गई थी। कुल शराब 3951 लीटर विदेशी शराब भरा हुआ था। ट्रक में भरे हुए शराब को जब्त करते हुए चालक व सहचालक को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर देवव्रत कुमार, एंटी लिकर टास्क फोर्स के एसआई राजीव कुमार अपनी टीम के साथ मौजूद रहे। 

मिली जानकारी के मुताबिक शराब की खेप हरियाणा से ट्रक में लेकर पटना के लिए जा रही थी। लेकिन जो कागजात जब्त किए गए हैं। उसमें मूढ़ी हरियाणा से आसाम ले जाया जा रहा था। पुलिस इस पूरे बिंदु पर गिरफ्तार ट्रक के चालक व सहचालक से पूछताछ कर रही है। वही इस संबंध में मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि शराब के मामले में लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में गुप्त सूचना के आधार पर एक डीसीएम ट्रक में 445 पेटी(3951लीटर) शराब जप्त किया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। इसमें बड़े पैमाने पर शराब माफियाओं का भी खुलासा हो सकता है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News