बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कलयुगी पिता ने बाप-बेटी के रिश्ते को किया शर्मसार, छोटी बेटी से बनाया जबरन शारीरिक सम्बन्ध, गर्भवती होने के बाद बड़ी बेटी के साथ किया गन्दा काम

कलयुगी पिता ने बाप-बेटी के रिश्ते को किया शर्मसार, छोटी बेटी से बनाया जबरन शारीरिक सम्बन्ध, गर्भवती होने के बाद बड़ी बेटी के साथ किया गन्दा काम

BANKA : बांका के रजौन थाना क्षेत्र में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जिसने रिश्तो को तार-तार कर दिया है। जहाँ एक बाप ने ही अपनी दो नाबालिग 16 एवं 17 वर्षीय बेटी के साथ तीन और दो साल से लगातार जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था। पिता पर छोटी पुत्री के गर्भवती होने के बाद बच्चा होने पर उसे आशा के साथ मिलकर बेचने का आरोप है। इसके बाद बड़ी पुत्री भी गर्भवती हो गयी। सूचना के बाद प्रशासन के सहयोग से कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रन फाउंडेशन सहयोगी संस्था मुक्ति निकेतन के द्वारा कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार करते हुए दोनों पुत्री को भी हिरासत में ले लिया गया है। वहीं छोटी पुत्री ने चचेरे भाई पर भी शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। मामला संज्ञान में आने के बाद स्थानीय पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है। दोनों किशोरी का मेडिकल जांच मंगलवार को कराया जाएगा।

इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। संबंधित विभाग को गुप्त सूचना मिलने के बाद प्रशासन की सहयोग से कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रन फाउंडेशन सहयोगी संस्था मुक्ति निकेतन बांका के द्वारा मामले में जांच करते हुए कार्रवाई कर पिता और दोनों बेटी को हिरासत में लेकर थाना लाया गया। जहां पूछताछ के दौरान दोनों किशोरी ने अपने पिता पर 3 साल से जबरदस्ती शारीरिक संबंध करने का आरोप लगाया। साथ ही कई और गंभीर आरोप लगाया गया है। 

दर्ज की गयी पुलिस रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय किशोरी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरे पिता मिथिलेश भगत मेरे साथ और मेरी बड़ी बहन के साथ पिछले तीन वर्षों से लगातार जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना रहा था। इसी क्रम में मैं गर्भवती हो गई। इसके बाद मुझे एक प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती कराया गया था। जहां एक पुत्री का जन्म हुआ था। उसके बाद मेरे ही पिता ने बच्चे को गांव के आशा के हाथों बेच दिया। फिर दो-तीन महीने बाद मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया और फिर बाद में मेडिसिन खिला दिया। 

नाबालिग ने बताया की इसके बाद मेरे साथ रिश्ते में लगने वाले चचेरे भाई गुड्डू भगत ने भी मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाया। बताया जा रहा है चचेरे भाई ने जब इस कांड के बारे में जाना तो मौके का फायदा उठाते हुए जबरदस्ती दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया। मेरे गर्भवती होने पर मेरे पिताजी ने मेरी बहन से 2 साल से लगातार शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद मेरी बड़ी बहन भी गर्भवती हो गई।

बांका से चंद्रशेखर भगत की रिपोर्ट

Suggested News