बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कलयुगी बेटे ने माँ- बेटे के रिश्ते को किया शर्मसार, भाई के साथ हुए सम्पत्ति विवाद में माँ पर किया हमला, इलाज के दौरान हुई मौत

कलयुगी बेटे ने माँ- बेटे के रिश्ते को किया शर्मसार, भाई के साथ हुए सम्पत्ति विवाद में माँ पर किया हमला, इलाज के दौरान हुई मौत

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के योगापट्टी थाना क्षेत्र के ओझवलिया गांव में दोपहर दो भाईयों के हिस्सा विवाद और विवाद के बाद हुए मारपीट में एक महिला सहित दो लोग घायल हो गये। घायल महिला को इलाज के लिए योगापट्टी सीएससी में लाया गया। जहां डाक्टरों ने महिला की स्थिति खराब देख कर बेतिया रेफर कर दिया। 

भाईयों के हिस्से बंटवारा के विवाद और उसमें उपजे तनाव के बाद मारपीट में उक्त भाईयों की माता गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला की पहचान ओझवलिया गांव निवासी स्व बाबुलाल चौधरी की पत्नी पानमति देवी के रूप में हुआ है। जिसकी आज सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार मंगलवार को मृत पानमति देवी के पुत्र सुभाष चौधरी और संदेश चौधरी में जमीन के लिए विवाद हुआ। दोनों ओर से मारपीट भी हुई। जिसमें अपने बेटों के विवाद को रोकने गयी माता पानमति देवी को उसके ही पुत्र पीटने लगे। जिससे अत्यधिक चोट लगने से घायल हो गई। 

घायल महिला को आनन फानन में योगापट्टी सीएससी में इलाज के लिए लाया गया। जहां डाक्टरों ने स्थिति नाजुक देख बेतिया जीएमसीएच रेफर कर दिया। महिला के पुत्र संदेश चौधरी ने बताया है कि उसका भाई सुभाष चौधरी पूर्व के जमीन विवाद को लेकर गांव के एक अन्य लोग के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट लाठी से करने लगा। उसकी माँ उसे बचाने के लिए आई तो उसका भाई सुभाष चौधरी ने लाठी से प्रहार कर घायल कर दिया। जिसका आज सुबह मौत हो गया।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News