बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कलयुगी पुत्र ने गोली मारकर पिता की कर दी हत्या, जमीन बेचने से इनकार करना बेटे को नहीं आया पसंद

 कलयुगी पुत्र ने गोली मारकर पिता की कर दी हत्या, जमीन बेचने से इनकार करना बेटे को नहीं आया पसंद

NALANDA : हिलसा थाना क्षेत्र के दबौल गांव में बुधवार की शाम नशे के आदी बेटे ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। वह रुपये के लिए पिता पर जमीन बेचने का दबाव देता था। मृतक 60 वर्षीय बिलटू शर्मा हैं। गोली मारने का आरोप उनके तीसरे बेटे टुनटुन शर्मा पर लगाया जा रहा है। आरोपित फरार हो गया है।

परिजनों ने बताया कि बिलटू परिवार के साथ शाम को अपने घर में बैठे थे। तभी नशे की हालत में टुनटुन आया और गाली-गलौज करते हुए बकझक करने लगा। देखते ही देखते उसने कमर से पिस्तौल निकाली और पिता के सिर में दो गोलियां दाग दी। गोली लगही बिलटू जमीन पर गिर गये। लोगों की भीड़ जमा हो गयी। उन्हें इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। उससे पहले की उनकी मौत हो चुकी थी।

नशे के लिए करता था रुपये की मांग

बिलटू के चार पुत्र और चार पुत्रियां है। एक पुत्र का निधन हो चुका है। दो बेटे बाहर रहते हैं। दो बेटियों की शादी हो चुकी है। दो की शादी नहीं हुई है। लोगों की माने तो टुनटुन पूरी तरह से नशे का आदी हो चुका है। रोज नशे में धुत्त रहना और बेवजह उलझना आम बात है। नशे के लिए कभी पिता से रुपये मांगता था तो कभी जमीन बेचने का दबाव बनाता था। मांग पूरी नहीं हुई तो अपनी पत्नी व बहन के सामने पिता को गोली मार दी। डीएसपी सुमीत कुमार ने बताया कि पुत्र के द्वारा पिता की हत्या करने का मामला सामने आया है। भूमि-विवाद सामने आ रहा है। पुलिस जांच में जुट गयी है।

Suggested News