BIHAR NEWS : संपत्ति के लिए कलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या की कोशिश, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : संपत्ति के लिए कलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या की कोशिश, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : समाज मे लोग पुत्र होने पर खुश होते है की पुत्र बुढ़ापे में पिता का सहारा बनेगा। लेकिन मोतिहारी में एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल फुटेज में छत पर सोए पिता के हत्या के लिए छोटा पुत्र, भाई व भतीजा फिल्मी स्टाइल में हाथ मे हथियार लिए पहुचते है और सोए हुए पिता की हत्या करने का प्रयास करते है। लेकिन जाको राखे साईया मार सके न कोई। किसी तरह पिता बच गए। अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उन्होंने अपने छोटे पुत्र ,भाई व भतीजा को नामित करते हुए हत्या का प्रयास करने का लखौरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है। मामला लखौरा थाना क्षेत्र के दूहो सुहो गांव की बतायी जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के बारे में बताया जा रहा है कि एक शराबी व जुआरी पुत्र अपने पिता से संपति के लिए हत्या का प्लान कर हथियार लिए छत पर पहुँच गया था। पिता के अनुसार उनके छोटे पुत्र अपने पुत्र के नाम पर जमीन लिखाने, रुपया की मांग को लेकर हत्या का प्रयास कर रहा है। घटना के बाद कलयुगी पुत्र की चर्चा इलाके में जोरों पर है। वही पुलिस कार्रवाई में जुटी है।


मिली जानकरी के मुताबिक भाई और छोटे बेटा के प्रताड़ना से परेशान होकर चंदेश्वर प्रसाद ने बड़े बेटा के साथ रहने लगे। लखौरा थाना के दूहो सुहो गांव में पैतृक घर से कुछ दूरी पर बड़े बेटा ने घर बनाकर घर बनाने की सामग्री बालू छड़ की दुकान खोल रखा है। जिसमे पिता भी साथ रहते थे। छोटे बेटा की प्रताड़ना के खिलाफ चंदेश्वर प्रसाद ने मोतीहारी सदर एसडीओ को कुछ माह पूर्व शिकायती पत्र देकर जान और सम्पति की सुरक्षा की गुहार लगाया था। जिसपर तत्कालीन थानाध्यक्ष ने समझौता भी कराया था। लेकिन शराब और गांजा के नशे के आदी हो चुके छोटे बेटा संजय कुमार ने चाचा हरीशंकर प्रसाद और चचेरा भाई पुरुषोत्तम कुमार से मिलकर जमीन हड़पने के लिये पिता की हत्या की योजना बनाया। 

इसी कड़ी में  6 जुलाई को हत्या करने के नियत से हथियार लेकर सो रहे पिता के पास पहुंच गया। सोए पिता को तीनो मिलकर हत्या करने के नियत से दबाने लगे। इतने में पिता की नींद खुल गयी। सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट दिख रहा है कि सोए पिता के साथ तीनो को खूब हाथा पाई होती है। लेकिन किसी तरह उसकी जान बच जाती है। जिसके बाद तीनो भाग खड़े होते है। इस घटना की सूचना पर रात में ही लखौरा पुलिस पहुचकर जांच में जुटी है। वही लखौरा थाना अध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News