बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजनीति में किस्मत आजमाएंगी कंगना रनौत ! पिता ने लोकसभा चुनाव लड़ने का दिया संकेत, जानें किस पार्टी में होंगी शामिल...

राजनीति में किस्मत आजमाएंगी कंगना रनौत ! पिता ने लोकसभा चुनाव लड़ने का दिया संकेत, जानें किस पार्टी में होंगी शामिल...

DESK: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब राजनीति के मैदान में उतरने वाली हैं। कंगना रनौत अपनी बेपाक बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर कंगना रनौत को लेकर नई अटकलें लगाई जा रही है। माना जा रहा है कि, 2024 में वह लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। इस बात की पुष्टि उनके पिता ने की है। 

एक्ट्रेस के पिता ने भाजपा की ओर से चुनाव लड़ने की बात कही है। कंगना रनौत के पिता नाम अमरदीप रनौत है। उन्होंने कहा कि कंगना बीजेपी के टिकट पर ही इलेक्शन लड़ेंगी। जब उनसे यह पूछ गया कि वह किस सीट से खड़ी होंगी तब उन्होंने कहा कि यह फैसला तो पार्टी लेगी।  वहीं उनके इस बयान के बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज है। कई अभिनेत्री पहले ही राजनीति में अपनी किस्मत आजमा चुकीं हैं। वहीं एक अब कंगना रनौत भी जल्द ही राजनीति के मैदान में उतरने वाली हैं।  

मालूम हो कि, कंगना रनौत ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से दो दिन पहले ही मुलाकात की थी। यह मीटिंग कुल्लू स्थित एक्ट्रेस के घर पर हुई थी। मुलाकात के बाद से ही इस तरह की चर्चा जोर पकड़ चुकी है कि कंगना को लोकसभा चुनाव में बीजेपी के तरफ से टिकट मिल सकता है। अब उनके पिता ने खुद भी इसकी पुष्टि कर दी है। हालांकि, इसे लेकर अभी तक अभिनेत्री की ओर से कोई बयान नहीं आया है। 

वहीं माना जा रहा है कि कंगना के इलेक्शन में खड़े होने को लेकर तैयारियां अभी शुरुआती चरण में हैं और कुछ दिनों बाद वह खुद ही इसका ऐलान कर देंगी। कंगना रनौत ने हाल ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि इस संगठन ने देश के लिए बहुत कुछ किया है और अभी भी राष्ट्र को एकजुट करने के लिए यह काम कर रहा है। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा, 'मेरी क्रांतिकारी विचारधारा आरएसएस से मेल खाती है। इसलिए मैं इस देशभक्त संगठन की कार्यप्रणाली से प्रभावित हूं।'

Suggested News