बड़बोलेपन की आदत की वजह से फंसी अभिनेत्री कंगना रनौत, कोर्ट ने उनके नाम पर जारी किया जमानती वारंट

बड़बोलेपन की आदत की वजह से फंसी अभिनेत्री कंगना रनौत, कोर्ट ने उनके नाम पर जारी किया जमानती वारंट

MUMBAI: मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर की तरफ से दायर मानहानि मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत फंस गई हैं. मामले के संबंध में पेश नहीं होने पर मुंबई की एक अदालत ने अभिनेत्री के खिलाफ जमानती वारंट जारी कर दिया है. अंधेरी की मेट्रोपॉलिटन मेजिस्ट्रेट कोर्ट ने यह वारंट जारी किया है. जावेद अख्तर ने पिछले साल नवंबर में कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी. 

जावेद अख्तर ने शिकायत में कंगना पर यह आरोप लगाया था कि जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में मौजूद 'मंडली' का संदर्भ देते हुए कंगना ने उनका नाम भी घसीटा था. कंगना रनौत ने यह दावा भी किया कि जावेद अख्तर ने उन्हें अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ अपने कथित रिश्ते के बारे में ना बोलने को लेकर भी धमकी दी थी. कुछ टीवी इंटरव्यू में उनके बारे में अपमानजनक और निराधार बातें की गई थी, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है. इसको लेकर उनहोंने कानून का दरवाजा खटखटाया था और कानून की प्रासंगिक धाराओं के तहत कंगना रनौत के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.

सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी की घटना के बाद से कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. सुशांत से जुड़े कई मसलों पर खुलकर उन्होंने बात रखी और बॉलीवुड और नेपोटिज्म को लेकर कई सवाल खड़े किए. कुछ दिनों पहले पंजाबी अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ किसान आंदोलन के मुद्दे पर उनका ट्विटर वार खासा चर्चित रहा था. दूसरी तरफ कंगना जल्द ही वह फूड एंड बेवरेज इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं. अपने होमटाउन मनाली में वह अपना पहला कैफे और रेस्त्रां खोलने वाली हैं. वहीं फिल्मी करियर की बात करें तो फिल्म उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें कंगना तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के किरदार को बड़े पर्दे पर दिखाने वाली हैं. इसके अलावा कंगना फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' में भी दिखाई देंगी.

Find Us on Facebook

Trending News