पटना में कन्हैया ने जनसभा को किया संबोधित, कहा मोबाइल का इस्तेमाल कर लोगों को लड़ाया जा रहा है

पटना में कन्हैया ने जनसभा को किया संबोधित, कहा मोबाइल का इस्तेमाल कर लोगों को लड़ाया जा रहा है

PATNA : जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और भाकपा नेता कन्हैया कुमार ने जन गण मन यात्रा समाप्त होने के बाद आज पटना के गाँधी मैदान में जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने कहा यह एक व्यक्ति की रैली नही है. यह मोर्चे में शामिल सभी लोगों की रैली है. उन्होंने कहा की मीडिया पर दिल्ली में काफी दबाव होता है. इसके बावजूद मुझे दिखाया. इसके लिए मिडिया का धन्यवाद. कन्हैया ने कहा की देश में जो हालात है. उससे मुझे नींद नही आ रही है. 

कन्हैया ने अपने यात्रा पर हुए हमले पर कहा कि लोगों को लगा कि हम यात्रा छोड़ देंगे. लेकिन आंख में काजल लगाकर देख लो यात्रा पूरी की है. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की नेताओ का बेटा ऑक्सफोर्ड में पढ़ते है और हमें तीन साल की डिग्री 5 साल में देते है. 

प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा की वे ट्रंप का तलवा चाटते है. आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा की मोबाईल का इस्तेमाल कर लोगों को आपस में लड़ाया जा रहा हैं. बिहार में धर्म के नाम पर दंगा नही करने देंगे. केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कन्हैया ने कहा की अब सरकारी बैंकों को प्राइवेट के हाथों बेचने की तैयारी की जा रही है. 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा की सरकार ने एनआरसी और एनपीआर को लेकर जो प्रस्ताव पास किया है. वह बिहार की जीत है. हालाँकि उन्होंने कहा की सरकार ने एनपीआर को लेकर जो नोटीफीकेशन जारी किया है. उसे वापस लेना चाहिए. कन्हैया ने कहा की वे बिहार में बेरोजगारी को लेकर जनसभा करेंगे. रैली में दिल्ली में मारे गए सभी लोगों के लिए एक मिनट का मौन रखा गया. 

पटना से रोहित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News