कन्हैया का ऐलान- हम भी ज्वाइन कर लेंगे BJP, तब हमारे भी सारे दाग धुल जाएंगे

कन्हैया का ऐलान- हम भी ज्वाइन कर लेंगे BJP, तब हमारे भी सारे दाग धुल जाएंगे

PATNA : बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार का दौर तेजी से शुरू हो चुका है. बीजेपी अध्यत्र जेपी नड्डा ने इसकी शुरूआत गया से की उसके बाद अब अन्य सियासी दल भी अपने उम्मीदवार के लिए चुनावी सभा में उतर चुके हैं.

कन्हैया ने कर दिया खेल
 JNU छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और वाम दल के नेता कन्हैया कुमार ने अपने स्टाइल में केंद्र सरकार एवं एनडीए पर हमलावर हो गए हैं. सोमवार को कन्हैया कुमार ने लोजपा को लेकर बड़ी बात कह दी. कन्हैया कुमार ने इशारों इशारों में कहा कि आज आलम यह है कि एनडीए में दो गठबंधन चल रहे हैं. एक प्रत्यक्ष रूप से और एक परोक्ष रूप से. बिना नाम लिए कन्हैया कुमार ने इन बातों को कहकर एलजेपी को भी लपेटे में लिया है. कन्हैया कुमर ने यह आरोप लगाया कि बीजेपी ने लोजपा को अपना बी टीम बना लिया है.

हम भी ज्वाइन कर लेंगे बीजेपी
कन्हैया कुमार ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जब कांग्रेस में थे, तब तक वह बहुत ही खराब व्यक्ति थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने बीजेपी ज्वाइन किया तो वह बहुत अच्छे आदमी हो गए. इसी तरह कन्हैया कुमार ने कहा कि आज लगातार मुझे देशद्रोही कहा जा रहा है, लेकिन अगर मैं आज की तारीख में बीजेपी के साथ हो जाऊं तो मेरे ऊपर लगाए गए सारे इल्जाम खत्म हो जाएंगे. गौरतलब है कि कन्हैया कुमार अब बिहार में लगातार महागठबंधन के लिए प्रचार करेंगे. यह भी बताया जा रहा है कि कन्हैया कुमार और तेजस्वी यादव मिलकर भी सभाएं कर सकते हैं.अब देखना होगा कि कन्हैया कुमार का स्टाइल और बीजेपी पर हमला वोटरों को कितना अपने पक्ष में ला पाता है.


Find Us on Facebook

Trending News