लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ काम करने वाले श्रीकांत निराला को पार्टी ने किया बेटिकट, छटपटाहट में प्रदर्शन

लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ काम करने वाले श्रीकांत निराला को पार्टी ने किया बेटिकट, छटपटाहट में प्रदर्शन

patna : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सियासी दलों ने पहले फेज के कैंडिडेट के नाम की घोषण कर दी है. उम्मीदवारों के ऐलान के बाद जिन दावेदारों का टिकट कटा है अब उनके समर्थक बवाल काटने में जुट गए हैं.इसी सिलसिले में आज मनेर विधानसभा के पूर्व विधायक श्रीकांत निराला के समर्थकों ने बीजेपी दफ्तर को घेर लिया.


नेर विधानसभा के पूर्व विधायक श्रीकांत निराला के समर्थकों ने बीजेपी दफ्तर के बाहर नारेबाजी की और देखते ही देखते पार्टी कार्यालय में घुस गए. बता दें कि बीजेपी ने इस बार श्रीकांत निराला या उनके परिवार के किसी सदस्य को टिकट नहीं दिया है. टिकट कटने के बाद अब उनका गुस्सा सड़कों पर उतर रहा है.

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पूर्व विधायक श्रीकांत निराला बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के खिलाफ अंदर ही काम कर रहे थे. जानकारी के मुताबिक वो राजद प्रत्याशी और लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती की अंदरुन रुप से मदद कर रहे थे. इस बार नेतृत्व ने इस पर संज्ञान लिया और श्रीकांत निराला को बेटिकट कर दिया. जानकारी के अनुसार श्रीकांत निराला इस बार जुगाड़ में थे कि अगर पार्टी उन्हें टिकट नहीं दे तो उनके बेटे प्रशांत निराला को मैदान में उतारे. लेकिन पिछले लोकसभा चुनाव में पार्टी विरोधी काम करने के आरोप में आलाकमान ने पत्ता साफ कर दिया. इसके बाद आक्रोशित लोग बीजेपी दफ्तर पहुंचकर हंगामा करने लगे.


Find Us on Facebook

Trending News