बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार टू बंगाल" गौ तस्करी और प्रतिबंधित मीट की तस्करी का गोल्डन कॉरिडोर बना कटिहार, पूर्व डीप्टी सीएम बोले - सरकार गंभीर नहीं

बिहार टू बंगाल" गौ तस्करी और प्रतिबंधित मीट की तस्करी का गोल्डन कॉरिडोर बना कटिहार, पूर्व डीप्टी सीएम बोले - सरकार गंभीर नहीं

PATNA : बिहार टू बंगाल" गौ तस्करी और प्रतिबंधित मीट के तस्करी का गोल्डन कॉरिडोर कटिहार एनएच 31 से जुड़ा हुआ इलाका बनता जा रहा है। हालांकि संगठन विशेष से जुड़े लोगों की पहल के बाद हाल के दिनों मे कोढ़ा थाना क्षेत्र के एन.एच 31 इलाके में गौ तस्करी से जुड़ा हुए गाड़ी और प्रतिबंधित मीट की गाड़ी भी पुलिस ने जप्त किया है। 

वहीं लगातार इस इलाके होकर गौ तस्करी की चर्चा पर पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने प्रशासन की भूमिका पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि गौ तस्करी जैसे संवेदनशील मुद्दे को लेकर सरकार के मंशा सही नहीं है। कटिहार में पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि किसी भी हाल पर गौ तस्करी पर रोक लगना चाहिए यह हिंदू आस्था से जुड़ा हुआ विषय है।

 वहीं  लगातार एन.एच 31 पर गौ तस्कर सक्रिय होने के सवाल पर पूर्णिया रेंज की आईजी सुरेश प्रसाद चौधरी कहते हैं प्रशासन इसके रोकथाम को लेकर एक्टिव है लेकिन किसी भी हालत में किसी को कानून को हाथ में लेने के अधिकार नहीं दिया जाएगा।

 हाल के दिनों में कुछ ऐसी भी चर्चा आई है जिसमें संगठन विशेष के लोग ऐसे मामलों को लेकर खुद कानून को हाथ में लेने की प्रयास करते दिखे है, कुल मिलाकर बंगाल टू बिहार गौ तस्करी को लेकर एनएच 31 का इलाका एक बार फिर सुर्खियों में है।

Suggested News