बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार पुलिस के गिरफ्त में आया आधा दर्जन जिलों का वोस्ट वांटेड क्रिमिनल, दो दर्जन केस में था मुख्य सरगना

कटिहार पुलिस के गिरफ्त में आया आधा दर्जन जिलों का वोस्ट वांटेड क्रिमिनल, दो दर्जन केस में था मुख्य सरगना

KATIHAR : बिहार में बढ़ते अपराध को नियंत्रित करने की दिशा में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने प्रदेश के डेढ़ दर्जन जिले में मोस्ट वांटेड अपराधी मो. सद्दाम को गिरफ्तार किया है। कटिहार एसपी ने उसकी गिरफ्तारी को जिला पुलिस की बड़ी उपबल्धि बताया है। उन्होंने बताया कि सिर्फ कटिहार जिले में उसके खिलाफ दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि मो. सद्दाम की गिरफ्तारी फलका थाना क्षेत्र के  निसुन्दरा पुल के पास से की है। उसके खिलाफ न सिर्फ कटिहार, बल्कि पूर्णिया जिले में एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। इसके अलावा किशनगंज, अररिया के साथ झारखंड में भी कई वारदातों में मामले दर्ज हैं और उसकी तलाश की जा रही थी। 

पिस्टल और कारतूस मिले

गिरफ्तार सद्दाम को पुलिस ने तब गिरफ्तार किया, जब एक बड़े अपराध को अंजाम देने के लिए कटिहार पहुंचा था। इसी दौरान उसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। उसकी गिरफ्तारी लूट के मामले में की गई है। इस कार्रवाई के दौरान उसके पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा,छह जिंदा कारतूस, एक चाकू, एक मोबाइल और मोटरसाइकिल भी जब्त किया है।  एसपी जितेंद्र कुमार ने पूरे मामले पर जानकारी देते हुए इससे कटिहार पुलिस की बड़ा उपलब्धि बताया है।


Suggested News