बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार पुलिस ने इनामी कुख्यात बदमाश को बक्सर से दबोचा, इन मामलों में पुलिस को थी तलाश

कटिहार पुलिस ने इनामी कुख्यात बदमाश को बक्सर से दबोचा, इन मामलों में पुलिस को थी तलाश

KATIHAR: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस इन अपराधियों पर कार्रवाई करने की तमाम कोशिशों में लगी हुई है। इसी कड़ी में कटिहार पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। कटिहार पुलिस ने मोस्ट वांटेड 50 हज़ार के इनामी बदमाश अवध यादव उर्फ अवधेश यादव को बक्सर से गिरफ्तार कर लिया है। 

इस बारे में जानकारी देते हुए प्रभारी डीएसपी सद्दाम हुसैन ने कहा कि पिछले साल दियारा मे नरसंहार मे शामिल होने के साथ-साथ कई और थाना में भी अवधेश पर मामला दर्ज है। कटिहार में एसडीपीओ द्वारा पूछताछ करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। प्रभारी सदर एसडीपीओ सद्दाम हुसैन ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बताया कि 2 दिसंबर को भवानीपुर दियारा से बकिया दियारा तक मोहना ठाकुर गिरोह द्वारा की गई गोलीबारी में पांच लोगों की हत्या की गई थी। इस मामले में बरारी थाना में मारपीट, रंगदारी मांगने, हत्या करने और आर्म्स एक्ट के आरोप में केस दर्ज किया गया था।

दर्ज कांड की गंभीरता को देखते हुए एसपी द्वारा सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। गठित टीम ने फरार आरोपी अवध यादव उर्फ अवधेश यादव सहित 21 आरोपियों को विभिन्न जगहों से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। उन्होंने बताया कि फरार अन्य आरोपियों के खिलाफ पुलिस छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि दियारा क्षेत्र मं लगातार कटिहार पुलिस किसानों को निर्भिक होकर अपने फसल उगाने एवं फसल की कटाई शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए समय-समय पर दियारा में एरिया डोमिनेशन करती आ रही है।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अवधेश यादव मोहना ठाकुर का सक्रिय सदस्य है और इस कांड के मुख्य प्राथमिकी अरोपी था। उन्होंने बताया कि आरोपी अवधेश के खिलाफ कई उन्य मामले भी दर्ज हैं। फिलहाल अवधेश की गिरफ्तारी से दियारा क्षेत्र में पुलिस अपराध पर अंकुश पाने की उम्मीद जाता रहे है।

Suggested News