बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पशु तस्करी को कटिहार पुलिस ने किया नाकाम, 46 मवेशियों के साथ चार तस्कर गिरफ्तार, बड़ा खुलासा

पशु तस्करी को कटिहार पुलिस ने किया नाकाम, 46 मवेशियों के साथ चार तस्कर गिरफ्तार, बड़ा खुलासा

KATIHAR: बिहार में पशु तस्करी के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। ताजा मामला कटिहार का है। जहां पुलिस ने पशु तस्करी का बड़ा खुलासा किया है। वहीं पुलिस ने दो पिकअप और एक मिनी ट्रक पर लेकर जा रहे 46 मवेशियों को जब्त किया है। साथ ही इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है। 

दरअसल, कटिहार में दो  पिकअप और एक मिनी ट्रक पर लाद कर ले जा रहे 46 मवेशी को मुफस्सिल थाना पुलिस ने उदामा रेखा के पास से जब्त किया है। साथ ही पुलिस ने चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। 

एसपी जितेंद्र कुमार ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पशुओं की तस्करी कर बरारी थाना क्षेत्र के बरेटा से लाभा ले जाया जा रहा था। गिरफ्तार चार लोगों के पास से इन पशुओं से जुड़ा हुआ कोई वैधानिक कागज पत्र बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने कार्रवाई कर पशु से लदा हुआ एक मिनी ट्रक और दो पिकअप को जब्त किया है। साथ ही चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

गौरतलब हो कि, बिहार के इसी रास्ते से बंगाल होते हुए बांग्लादेश तक पशु तस्करी का कॉरिडोर माना जाता है लेकिन कटिहार पुलिस ने इस बार तस्करों की गिरफ्तारी करते हुए 46 मवेशी भी बरामद कर पशु तस्करी पर लगाम लगाने के लिए अपने मंसूबा साफ कर दिया है।

Suggested News