कटिहार की बेटी हिमांगी मिस टीन इंडिया बॉडी ब्यूटीफुल, HIV को लेकर दिए गए जवाब ने जजों को किया प्रभावित

कटिहार की बेटी हिमांगी मिस टीन इंडिया बॉडी ब्यूटीफुल, HIV को लेकर दिए गए जवाब ने जजों को किया प्रभावित

KATIHAR : कटिहार की बेटी हिमांगी मिस टीन इंडिया बॉडी ब्यूटीफुल का खिताब जीतने में कामयाब हुई है।  पटना से शुरू कर कई राउंड होते हुए आखिरी 20 प्रतिभागियों में दिल्ली में आयोजित फिनाले में कटिहार की बेटी को यह किताब मिला है।  लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड द्वारा रिकॉग्नाइज संस्था एली पिछले 20 साल से अधिक समय से टीनएजर लड़का-लड़कियों के लिए यह आयोजन करते आ रहा है।

 बड़ी बात यह है इस प्रतियोगिता में हुस्न के साथ हेल्थ के प्रति जागरूकता से जुड़े सवाल भी पूछा जाता है, इसी कड़ी में इस बार इस प्रतियोगिता में एड्स जैसी गंभीर बीमारी के फैलाव और इससे जुड़े जागरूकता पर विशेष टॉपिक दिया गया था, जिसमें कटिहार जैसे छोटे शहर की बेटी ने अपने रूप रंग के दम पर पूरे देश मे बिहार के प्रतिभा का लोहा मनवाया,इस गंभीर विषय में भी सभी सवालों का शानदार ढंग से जवाब देकर इस खिताब की विजेता बनी।

एक्टर बनना चाहती है हिमांगी

 16 साल के हिमांगी कटिहार स्कॉटिश स्कूल के 12वीं की छात्रा है और आगे वह मेडिकल के पढ़ाई के साथ साथ अभिनय की दुनिया में भी हाथ आजमाने पर विचार कर रही है, बड़ी बात यह है की हिमांगी के परिजन भी अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए भरपूर साथ निभाती है, बताते चलें बिहार के सीमांचल  का ये इलाका तेजी से एड्स जैसे बीमारी  फैलने से अक्सर रेड जोन में आता है,ऐसे में अब अपने घर की बेटी द्वारा इसी मुद्दे पर लोगों को बेहतर ढंग से जागरूक करने की अपील को आगे लोग किस तरह से लेते हैं यह तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News