बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एमएलसी केदारनाथ पाण्डेय का अतिथि शिक्षकों ने किया अभिनन्दन, समस्याओं के समाधान का किया आग्रह

एमएलसी केदारनाथ पाण्डेय का अतिथि शिक्षकों ने किया अभिनन्दन, समस्याओं के समाधान का किया आग्रह

PATNA : सिवान माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष बागेन्द्र पाठक के नेतृत्व में सिवान,छपरा, गोपालगंज,पश्चिम चंपारण तथा पूर्वी चंपारण के अतिथि शिक्षकों ने बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष तथा विधान पार्षद केदारनाथ पाण्डेय का पटना में अभिनंदन किया। इस अवसर पर अपने विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए अतिथि शिक्षकों ने विधान पार्षद केदारनाथ पाण्डेय को ज्ञापन देकर अतिथि शिक्षकों के विभिन्न समस्याओं का समाधान करवाने का अनुरोध किया।

इनके अनुरोध तथा ज्ञापन पर अध्यक्ष बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ केदारनाथ पाण्डेय ने कहा की अतिथि शिक्षकों की इन सभी समस्याओं का समाधान सरकार के स्तर पर जल्द से जल्द करवाउंगा। उन्होंने कहा की संपूर्ण बिहार के शिक्षकों तथा पुस्तकालयाध्यक्षों के समस्याओं के समाधान के लिए मैं लगातार लगा रहता हूं. साथ हीं कहा की कोई भी शिक्षक कभी भी अपने समस्याओं के समाधान के लिए मुझ से मिल सकता है।

इस अवसर पर गुफरान अहमद, काजल श्रीवास्तव, गोविंद मिश्र, श्रीनिवास यादव,गणेश त्रिवेदी,सरीता कुमारी,रौनक तारा, सुशील कुमार यादव,दिवाकर कुमार सिंह,रमेश कुमार साह,बबलू मांझी, निर्भय सिंह,रमेश चौधरी, मृत्युंजय कुमार पाठक,अजय कुमार,आनंद मांझी,मों. इमामुद्दीन, राजेश कुमार सिंह,अजय कुमार वर्मा सहित अन्य अतिथि शिक्षक उपस्थित थे।

Suggested News