केरल में DYFI के दो सदस्यों की पीट पीटकर हत्या, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हत्या का आरोप

केरल में DYFI के दो सदस्यों की पीट पीटकर हत्या, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हत्या का आरोप

Desk: केरल के तिरुवनंतरपुरम में सत्ताधारी दल के यूथ विंग DYFI के सदस्यों की हत्या कर दी गई है. दोनों यूथ नेताओं की हत्या का आरोप कांग्रेस से जुड़े कार्यकर्ताओं पर है. ये वारदात ग्रामीण तिरुवनंतपुरम के वेंजरामूड़ू इलाके में हुई है. बीती रात करीब 11.30 बजे की घटना बताई जा रही है, जहां पीट-पीटकर दो युवा नेताओं की हत्या कर दी गई.

केरल के सत्ताधारी दल सीपीआई (एम) के यूथ विंग DYFI के दो सदस्य मिथिल राज और हक मुहम्मद बीती रात टू-व्हीलर पर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि इस दौरान 32 साल के मिथिल और 24 साल के हक मुहम्मद का संदिग्ध कांग्रेसी कार्यकर्तओं से कहासुनी हुई और उन्होंने हमला कर दिया. 

हमले में घायल मिथिल राज की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि हक मुहम्मद ने बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस इस हत्याकांड में 3 लोगों को संदिग्ध मान रही है. संदिग्धों का कनेक्शन कांग्रेस से बताया जा रहा है. एसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव के वक्त से दो ग्रुप के बीच तनातनी चल रही थी. संदिग्धों में शुमार अंसार नाम का शख्स पहले ही इस तरह के मामले में जेल जा चुका है. 

बता दें कि डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया केरल की सत्ताधारी पार्टी CPI (M) का यूथ विंग है. DYFI के अध्यक्ष पीए मोहम्मद रियास हैं. हाल ही में लॉकडाउन के दौरान मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने अपनी बेटी की शादी उनसे की है. केरल में अब तक बीजेपी या आरएसएस से जुड़े कार्यकर्ताओं पर हमलों की खबरें आती रही हैं, लेकिन सत्ताधारी दल से जुड़े यूथ विंग के सदस्यों की हत्या के मामले ने राज्य की राजनीति गरमा दी है.

Find Us on Facebook

Trending News