बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खाकी हुई दागदार, जेल के अंदर अवैध रूप से सामान सप्लाई में दबोचे गए दो पुलिसकर्मी

खाकी हुई दागदार, जेल के अंदर अवैध रूप से सामान सप्लाई में दबोचे गए दो पुलिसकर्मी

पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि काफी दिनों से पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहे दो हाइवे लुटेरों को पुलिस ने धर दबोचा है। दोनों लुटेरे शातिर तरीके से लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। बख्तियारपुर फोर लेने पर आने-जानेवाले वाहनों को दोनों अपना शिकार बनाते थे। दोनों से पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली हैं। एक का नाम जालो यादव व दूसरे का नाम बोगी यादव है। दोनों पण्डारक के रहनेवाले हैं। दोनों हाल ही में छड़ लदे ट्रक को लूटने के बाद फरार चल रहे थे। दोनों लुटेरों की काफी दिनों से पुलिस तलाश कर रही थी।

 KHAKI-JOTTER-TWO-POLICEMEN-ARRESTED-IN-ILLEGAL-GOODS-SUPPLY-INSIDE-JAIL1.jpg

उधर, दूसरी ओर एक और चौंकानेवाला मामला सामने आया है। काफी दिनों से पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि बेऊर जेल के अंदर अवैध रूप से कैदियों को निजी उपयोग हेतु सामान सप्लाई किए जा रहे हैं। पुलिस लगातार जेल के अंदर और बाहर असामाजिक तत्वों पर नजर रख रही थी। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि आखिरकार पुलिस की मेहनत रंग लायी और जेल के अंदर अवैध रूप से सामान सप्लाई करनेवालों को धर दबोचा गया।

KHAKI-JOTTER-TWO-POLICEMEN-ARRESTED-IN-ILLEGAL-GOODS-SUPPLY-INSIDE-JAIL2.jpg

जांच में पता चला कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि खाकी वर्दीधारी ही थे। एक बार फिर खाकी दागदार हुई और  कांस्टेबल अनुल अंसारी और सैप के जवान विद्यासागर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इन पर आरोप है कि ये लोग बिना जांच-पड़ताल किए जेल के अंदर अवैध रूप से कैदियों तक सामान पहुंचाते थे। इसके बदले इन लोगों को मोटी रकम मिलती थी।  

Suggested News