बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खान सर का राखी सेलिब्रेशन : एक साथ 4000 लड़कियां पहुंच गई राखी बांधने, कोई चार-कोई पांच बजे से कर रहा था इंतजार

खान सर का राखी सेलिब्रेशन : एक साथ 4000 लड़कियां पहुंच गई राखी बांधने, कोई चार-कोई पांच बजे से कर रहा था इंतजार

PATNA : पटना में खान सर जितने अपने पढ़ाई के अलग अंदाज के लिए जाने जाते है, उतना ही अलग उनका राखी सेलिब्रेशन होता है। बुधवार सुबह से ही कंकड़बाग स्थित उनके कोचिंग में राखी उत्सव शुरू हो चुका है। जहां एक दो नहीं पूरे चार हजार लड़कियां खान सर की कलाई पर राखी बांधने के लिए पहुंची है। इन सारी लड़कियों में खान सर की राखी बांधने को लेकर गजब का उत्साह नजर आ रहा है।

आज के कार्यक्रम में सफेद शर्ट में पहुंचे खान सर भी बेहद खुश नजर आए। न्यूज4नेशन के साथ बातचीत में खान सर ने कहा कि मुझे इस दिन का इंतजार रहता है। एक साथ 4000 हजार लड़कियों के आने पर खान सर ने कि उन्हें उम्मीद थी कि इतने लोग पहुंचेंगे। इसलिए सभी के लिए व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि उनकी अपनी कोई बहन नहीं है। इसलिए इस दिन को वह खास तौर पर सेलिब्रेट करते हैं। 

120 प्रकार के खाने के किए गए हैं इंतजाम

खान सर ने बताया कि सभी लड़कियों के लिए खाने की भी पूरी व्यवस्था की गई है। जिसमें 120 प्रकार के पकवान तैयार कराए गए हैं। 

लड़कियों में दिखा उत्साह

खान सर को राखी बांधने का उत्साह लड़कियों में उत्साह नजर आया। कोचिंग पहुंची एक छात्रा ने बताया कि वह चार बजे ही यहां पहुंच गई थी, वहीं एक छात्रा ने बताया कि वह पांच बजे पहुंची है। कार्यक्रम में पहुंची हर लड़कियों का यही कहना था। इस दौरान सभी ने खान सर की तारीफ करते हुए कहा कि वह जैसे हैं, वैसे ही जमीन से जुड़े रहें,यही हमारी कामना है।






Suggested News