बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेसारीलाल यादव और अक्षरा सिंह ने की गणेश पूजा, बप्‍पा से मांगी सबकी खुशहाली

खेसारीलाल यादव और अक्षरा सिंह ने की गणेश पूजा, बप्‍पा से मांगी सबकी खुशहाली

Desk :  कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में उथल-पुथल मचा रखा है। इसका असर धार्मिक महोत्सव समेत अन्य कई चीजों पर पड़ा है। इसबार कोविड 19 महामारी की वजह से गणेश चतुर्थी का रंग फीका कर दिया है। हालांकि इससे लोगों की आस्था और श्रद्धा में कोई कमी नहीं आई है। 

गणपति पूजा पूरा बॉलीवुड बड़े ही धूमधाम से मनाता है। हालांकि इस बार कोरोना की वजह से फिल्‍मी सितारे अपने घरों में बप्‍पा की प्रतिमा स्‍थापित कर उनकी पूजा कर रहे हैं। 

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और अक्षरा सिंह ने भी विघ्‍नहर्ता की प्रतिमा स्‍थापित कर पूजा की। जहां खेसारीलाल यादव के दफ्तर में भोजपुरी के लोकप्रिय गीतकार पवन पांडेय ने प्रतिमा स्‍थापित कर पूजा की, वहीं अक्षरा ने अपनी मां के साथ घर में पूजा की।

इस दौरान पवन पांडेय ने खेसारीलाल यादव की ओर से पूरे देश व उनके तमाम फैंस की खुशहाली की कामना की। उन्‍होंने कहा कि कोरोना महामारी का कष्‍ट भी बप्‍पा दूर करेंगे। तो अक्षरा ने संपूर्ण देशवासियों को कोरोना से मुक्ति और उनकी खुशहाली की कामना की। अक्षरा ने कहा कि गणपति जी हमारे दिल के करीब हैं। वे हर साल आते हैं और हमारे सारे दुखो का हर लेते हैं। वे कोरोना का दुख भी दूर करेंगे। हमें उनका हर साल बेसब्री से इंतजार रहता है।

अक्षरा ने कहा कि गणेश जी ज्ञान, समृद्धि और सौभाग्य के देवता हैं। प्रत्येक नया कार्य शुरू करने से पहले उनकी पूजा की जाती है, इसलिए वे और भी खास हैं। अक्षरा ने भगवान गणेश से बिहार के बाढ़ पीडि़तों को संकट की इस घड़ी से निकालने के लिए प्रार्थना की और कहा कि हम भी बिहार के लोगों के साथ हैं। बप्‍पा यह पीड़ा भी दूर करेंगे।

Suggested News