13 वर्षीय मासूम को किया अगवा, अब बच्ची के पिता को बदमाश दे रहा है शादी कराने की धमकी

13 वर्षीय मासूम को किया अगवा, अब बच्ची के पिता को बदमाश दे रहा है शादी कराने की धमकी

BHAGALPUR : घोघा थाना क्षेत्र के शाहपुर से मामला प्रकाश में आ रहा है जहां  एक (13) वर्षीय नाबालिग लड़की को बदमाशों ने शादी की नियत से अगवा कर लिया है। वहीं अपराधियों ने उक्त लड़की को दियारा में छिपाकर रखने की बात बताई जा रही है।  जब इसकी सूचना  परिजनों को मिली  तो परिजन के द्वारा इसकी लिखित शिकायत  स्थानीय थाने में की वहीं थाने के अधिकारियों की शीथिलता के कारण अभी तक कोई भी कार्यवाही नही की गई है। 

 नाराज परिजनों ने इसकी लिखित  शिकायत  भागलपुर के एसएसपी कार्यालय में पहुंचकर बाबू राम से की है।परिजनों के अनुसार अपराधी   शादी कराने को लेकर लगातार धमकी दिया जा रहा है। यदि शादी  नहीं कराई गई तो जान से मारने तक की धमकी देने की बात कही जा रही है।,वही यह पूरा मामला  दरअसल  पांच जुलाई का बताया जा रहा  है, जब देर शाम 13 वर्षीय किशोरी को राजा मंडल नाम के युवक ने अपहरण कर लिया था ,वही  परिजनों को फोन कर अपराधी धमकी दिया था  कि शादी करा दो नहीं तो जान से  मार देंगे, तभी इसकी लिखित शिकायत स्थानीय थाना में की गई। 

बेटी से पिता की कराता है बात

एसएसपी कार्यालय पहुंचे पिता कि अभी मेरी बेटी छोटी है। उसकी शादी करने की उम्र नहीं है। जबकि आरोपी राजा मंडल और उसके परिवार के लोग केस वापस लेने और जब तक बच्ची की उम्र शादी करने के लायक नहीं हो जाती है. तब तक वह उसे अपने पास रखने की मांग करते हैं। यहां तक कि वह मुझसे मेरी बेटी की बात कराते हैं। पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई कि मेरी बेटी कहां है, लेकिन इसके बाद भी कार्रवाई नहीं की गई।

कुछ कार्यवाही नहीं होते देख, परिजनों ने इसकी लिखित आवेदन वरीय पुलिस अधिक्षक भागलपुर को दिया है। बता दें की लड़की का घर सबौर थाना में पड़ता है।लेकिन कुछ वर्षो से अपने ननिहाल में रह कर पढ़ाई करती थी।

Find Us on Facebook

Trending News