बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीन पर अवैध कब्जा करने के लिए मुंशी का अपरहण ! पटना के नामी बिल्डर पर संगीन आरोप, 4 दिनों से पुलिस से गुहार लगा रहे अपहृत शख्स के परिजन,रो रो कर हुआ बुरा हाल

जमीन पर अवैध कब्जा करने के लिए मुंशी का अपरहण ! पटना के नामी बिल्डर पर संगीन आरोप, 4 दिनों से पुलिस से गुहार लगा रहे अपहृत शख्स के परिजन,रो रो कर हुआ बुरा हाल

पटना. भूमि विवाद के एक मामले में पटना के एक बिल्डर पर अपरहण करने का मामला सामने आया है. रामकृष्ण नगर थाना में की गई एक शिकायत के अनुसार कुंदन सिंह (23 वर्ष) एक प्राइवेट कंपनी रियल ग्रीन होम्स प्राइवेट लिमिटेड में मुंशी का काम करता है. उसका 18 अक्टूबर को नूतन बिल्डर से जुड़े लोगों ने अपहरण कर लिया. कुंदन के भाई चंदन सिंह ने पुलिस में की गई शिकायत में कहा उसके भाई के अपहरण करने वालों में नूतन बिल्डर के संजय सिंह और रण कौशल प्रताप सिंह तथा उनके लोग शामिल थे. 18 अक्टूबर को वे लोग एक फोर्चुनर कार से आए. इस दौरान उनके साथ 2 सरकारी बॉडीगार्ड सहित 4 से 5 अन्य लोग थे. उन लोगों ने कुंदन को वहां से उठा लिया और अब तक उसका कोई पता नहीं चला है. चंदन ने आशंका जताई है कि उसके भाई की हत्या भी की जा सकती है. 

इस मामले में ग्रीन होम्स प्राइवेट लिमिटेड के राजीव ने बताया कि पटना के मलाहीपकड़ी के पास उन्होंने 15 कट्ठा से ज्यादा जमीन का एग्रीमेंट कराया है. इस जमीन के स्वामित्व पर 5 भाइयों का दावा था, इसमें चार भाइयों ने ग्रीन होम्स प्राइवेट लिमिटेड से एग्रीमेंट किया. वहीं एक भाई ने नूतन बिल्डर से एग्रीमेंट किया. एक भाई से एग्रीमेंट कराने के बाद नूतन बिल्डर द्वारा पूरी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की जा रही है. 

18 अक्टूबर को इसी क्रम में नूतन बिल्डर से जुड़े नामजद आरोपी अपने कई लोगों के साथ मलाही पकड़ी के उस भूखंड पर पहुंचे. उन्होंने वहां से कुंदन का अपहरण कर लिया. उन्होंने कहा कि जमीन पर अवैध कब्जा करने के मकसद से नूतन बिल्डर के लोगों की ओर से यह अपराधिक कृत्य किया गया है. साथ ही अब तक कुंदन का कोई अता पता नहीं है. उन्होंने कहा कि जमीन पर अवैध कब्जा करने के मकसद से कंपनी में कार्यरत चंदन का अपरहण किया गया ताकि इसी बहाने दबाव बनाया जाए और डराया धमकाया जाए. 

इस बीच, जहानाबाद निवासी कुंदन का पिछले करीब 4 दिनों से कोई अता पता नहीं चलने से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. वे पुलिस से इस मामले में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. साथ ही कुंदन की सकुशल वापसी को लेकर पुलिस से गुहार लगा रहे हैं.

Suggested News