बाइक के लिये विवाहिता की हत्या कर शव को दफनाया, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बाइक के लिये  विवाहिता की हत्या कर शव को दफनाया, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Nalanda : जिले से एक बड़ी घटना सामने  आई   है।  जहां ससुराल वालों द्वारा एक विवाहिता की  हत्या कर लाश को जमीन में दफना दिया। इधर मायके वालों की सूचना  के बाद पुलिस ने लाश  को जमीन के अंदर से बरामद कर उसे पोस्टमार्टम  के  लिए भेज मामले   की जांच  में जुटी है।  

घटना   के संबंध  में बताया गया है कि जिले के नूरसराय थाना इलाके के जगदीशपुर तियारी गांव निवासी अरविंद बिंद की 20 वर्षीया पत्नी की हत्या दहेज के लिए ससुरालवालों ने जहर देने के बाद गला दबाकर मार डाला। वहीं लाश को जमीन में दफना दिया। मृतका

इधर मायके   वालों की इस बात  की सूचना  मिलते ही परिवार में  कोहराम मच गया। मृतिका के  मायके वालों    ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को जमीन से बाहर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लायी। 

वहीं मायके वालों ने  बताया   कि पिछले वर्ष ही उन्होंने अपनी बेटी   की  शादी  तियारी गांव निवासी अरविंद बिंद के साथ की थी। शादी के कुछ महीने तक सब कुछ ठीक चला। इसके बाद पति बाइक की मांग करने लगा। बाइक को लेकर सुसरालवालों  के द्वारा उनकी बेटी के साथ हमेशा मारपीट किया जाता था।

परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व ही पति और उसके परिजनों को समझाया था। बावजूद इसके   ये लोग बाइक देने दबाव बना रहे थे   और उसी  को लेकर गुरुवार की रात्रि खुशबू को जहर देने के बाद गला दबाकर हत्या कर दिया गया और साक्ष्य छिपाने के लिए शव को बोरे में बंद कर दफना दिया। 

इस बावत थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि परिजनों के बयान पर ससुरालवालों के खिलाफ दहेज की हत्या का  मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल पायेगा। मामले की जांच की जा रही है।

नालंदा से राज की  रिपोर्ट   

Find Us on Facebook

Trending News