गया में चाकू गोदकर वार्ड सदस्य की हत्या, सुबह में जगाने गई पत्नी तो कंबल के अंदर मिली लाश

गया में चाकू गोदकर वार्ड सदस्य की हत्या, सुबह में जगाने गई पत्नी तो कंबल के अंदर मिली लाश

DESK : गया जिले के बाराचट्टी के धनगाई थाना क्षेत्र में बदमाशों ने वार्ड सदस्य की चाकू गोदकर हत्या कर दी. मृतक पतलुका पंचायत के सोंधीजमजोर मोहल्ले का वार्ड सदस्य था. उसका नाम दिलीप साव था. घटना की जानकारी लोगों को मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया. मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या चाकू गोदकर और पत्थर से पीटकर की गई है. फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। 

रात में बेटे को कमरे में बंद कर खेत पर चले गए थे दिलीप साव  
 बताया जाता है कि मंगलवार की देर रात दिलीप साव के बेटे ने शराब पीकर हंगामा शुरू कर दिया था. इसको लेकर दिलीप साव ने बेटे को एक कमरे में दादा के साथ बंद कर दिया. रात भर दादा और पोता एक ही कमरे में बंद रहे. इसके बाद वे खेत में मचान पर सोने के लिए चला गया. सुबह घर नहीं आने पर पत्नी को शक हुआ तो वह खेत पर चली गयी. कई बार आवाज देने पर भी जब वे नहीं उठे तो पत्नी ने कंबल हटाया, तो उसके होश उड़ गए. दिलीप का शरीर खून से सना था। शरीर पर जख्म के कई निशान भी थे। पति का शव देख वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी. उसकी आवाज को सुनकर स्थानीय लोग वहां जुट गए. इधर, लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को भी दी. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस
 मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि वार्ड सदस्य दिलीप साव की हत्या के मामले में कई एंगल से जांच-पड़ताल चल रही है. चाकू और पत्थर से पीटकर हत्या की गई है. वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि दिलीप के बेटे और पिता को सुबह में बंद कमरे से निकाला गया. दिलीप साव का गांव में निजी स्कूल चलता था. कुछ दिनों में कोचिंग खोलने की तैयारी चल रही थी.


Find Us on Facebook

Trending News