जेल की सलाखों के बीच बेटे को पहली बार देखकर भावुक हो गए किंग खान, गिरफ्तारी के बाद पहली बार हुई बाप-बेटे की मुलाकात

जेल की सलाखों के बीच बेटे को पहली बार देखकर भावुक हो गए किंग खान, गिरफ्तारी के बाद पहली बार हुई बाप-बेटे की मुलाकात

MUMBAI : मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 14 दिनों से मुंबई की ऑर्थर रोड़ जेल में बंद है। 20 अक्टूबर को बेटे की जमानत याचिका खारिज होने के बाद पहली बार शाहरुख बेटे आर्यन से मिलने जेल पहुंचे । जेल में बेटे से करीब 10-15 मिनट तक बात करने के बाद वह सीधे निकल गए और बाहर जमा मीडिया के लोगों से उन्होंने कोई बात नहीं की।  3 अक्टूबर को बेटे की गिरफ्तारी के बाद पहली बार शाहरुख खान सार्वजनिक रूप से नजर आए हैं।

शाहरुख करीब 9 बजकर 10 मिनट में वेटिंग रूम में गए। बाहर उनके साथ उनके बॉडीगार्ड रवि और स्टाफ के लोग भी देखे गए। आर्यन खान की शाहरुख खान से मुलाकात जेल में बने एक कैबिनेट में हुई है। यहां शीशे की एक दीवार के बीच एक तरफ आर्यन खान थे और दूसरी तरफ शाहरुख खान।  पिता और पुत्र के बीच तकरीबन 18 मिनट तक मुलाकात चली। हालांकि, जेल प्रशासन नियम के मुताबिक, सिर्फ 10 मिनट की मुलाकात की बात मान रहा है। मुलाकात के दौरान शाहरुख को देखते ही आर्यन भावुक हो गए। उनके साथ आये जेल के एक संत्री ने उन्हें संभाला और फिर दोनों ने इंटरकॉम पर एक दूसरे से लंबी बात की। जेल सूत्रों की मानें तो पिता को देखते ही आर्यन टूट गए और काफी देर तक रोते रह। 2 अक्टूबर को गिरफ्तार होने के बाद यह पहली बार है, जब आर्यन के परिवार का कोई सदस्य उनसे मिलने पहुंचा है। 

आर्यन ने बोला - सॉरी

मुलाकात के दौरान आर्यन बीच-बीच में कई बार भावुक हो रहे थे। शाहरुख भी बोलते-बोलते कई बार रुके, बेटे को रोता देख शाहरुख भी अपने आंसू नहीं रोक सके। शाहरुख द्वारा आर्यन का हाल पूछने के बाद दोनों कुछ देर तक शांत खड़े रहे और एक-दूसरे को देखते रहे। बातचीत के दौरान आर्यन ने कई बार शाहरुख से 'I am sorry' बोला। इसके जवाब में एक बार शाहरुख ने भी कहा 'I trust u'..इसके अलावा भी दोनों के बीच काफी देर तक बात हुई।


बाहर जुटी मीडियाकर्मियों की भीड़

शाहरुख के वहां पहुंचने मीडिया और स्थानीय लोगों की भीड़ जेल के बाहर जमा हो गई थी। इसके मद्देनजर जेल के बाहर भी पुलिसकर्मियों की तैनाती बढ़ा दी गई थी। कोविड-19 प्रोटोकॉल के चलते आर्थर रोड जेल में अभी तक कैदियों को परिवार के सदस्यों से मिलने की अनुमति नहीं थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह से ही परिवार के सदस्यों को कैदियों से मिलने की अनुमति दी गई है। इस रियायत के बाद शाहरुख ने आर्यन से आमने-सामने मुलाकात की।  

जमानत के लिए मंगलवार तक का इंतजार

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आरोपी अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाईकोर्ट से अभी राहत नहीं मिली है। आज उनके वकील की ओर से दायर याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने स्वीकार करते हुए मामले की सुनवाई 26 अक्टूबर के लिए टाल दी है। तब तक आर्यन को आर्थर रोड रेल में ही रहना होगा। मंगलवार तक किसी भी स्थिति में आर्यन के वकील जमानत कराना चाहेंगे, क्योंकि उसके बाद कोर्ट में 14 नवंबर तक अवकाश घोषित किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News