बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में मारे गए किसानों के परिजनों से मिले कृषि मंत्री, मदद करने का दिया भरोसा

कैमूर में मारे गए किसानों के परिजनों से मिले कृषि मंत्री, मदद करने का दिया भरोसा

KAIMUR :कैमूर जिले के बेलान्व थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित इलाका तराव में कुछ दिन पहले किसान बाप बेटे की अपराधियों द्वारा हत्या खेत की रखवाली करते समय कर दी गई थी. जिसके परिजनों से मुलाकात करने और सन्तावना देने के लिए आज बिहार सरकार के कृषि मंत्री डॉक्टर प्रेम कुमार पहुंचे थे. इस दौरान मंत्री और उनके समर्थकों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उडाई गयी. 

इस मौके पर किसी के चेहरे पर मस्का नहीं दिखा. बताते चलें की केंद्र सरकार ने कोरोना की महामारी से लोगों को बचाने के लिए मास्क पहनना अनिवार्य किया था और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा गया था. लेकिन बिहार सरकार के मंत्री और उनके समर्थको द्वारा खुलेआम सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाया गया.  

परिजनों से मुलाकात के बाद कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने बताया की इस हत्याकांड में परिजनों को पुलिस न्याय दिलाएगी. जो भी दोषी होगा. उसको कानून के तहत सजा दिया जाएगा. परिवारिक लाभ और कबीर अंत्येष्टि के तरफ से मदद दे दिया गया है.

 फिलहाल श्रम विभाग द्वारा 4 जून को रोजगार दिलाने के क्षेत्र में एसडीओ को बोल दिया गया है. इन्हें रोजगार उपलब्ध करा दिया जाएगा. जिससे कि आर्थिक संकट से इन्हें जूझना नहीं पड़े. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News