सभी प्रखंड में बने पूर्ण सुविधाओं वाला बस स्टेंड, सांसद ने लिखा परिवहन विभाग के सचिव को लिखा लेटर

सभी प्रखंड में बने पूर्ण सुविधाओं वाला बस स्टेंड, सांसद ने लिखा परिवहन विभाग के सचिव को लिखा लेटर

किशनगंज। सांसद डॉक्टर जावेद ने राज्य सरकार के सड़क एवं परिवहन विभाग के सचिव  संजय अग्रवाल को पत्र  है, जिसमें उन्होंने जिला मुख्यालय में एक अतिरिक्त बस स्टैंड निर्माण की मांग की है, साथ ही राजमार्ग एवं मुख्य सड़कों से जुड़े सभी प्रखण्डों में मुख्य सुविधाओं के साथ बस पड़ाव जैसे प्रतीक्षालय, बुक स्टॉल और अन्य सुविधाओं के साथ मांग की है। 

सांसद ने इस बात का भी उल्लेख किया कि जिला मुख्यालय में पुरानी बस स्टैंड रेल लाइन और राजमार्ग के बीच संकीर्ण क्षेत्रफल की जमीन पर कई दशकों से स्थित है, मौजूदा समय में यात्रियों की तादाद के हिसाब से और यात्रियों की सुविधाओं की दृष्टि से यह बस स्टैंड जगह की कमी को झेल रहा है। वहीं जगह कम होने के कारण सभी बसों के ठहराव में अब समस्या आने लगी है। यात्रियों की सुविधाओं से जुड़े कार्य भी यहां कराने में परेशानी हो रही है। ऐसे मे अब यहा नए बस स्टैंड का निर्माण जरूरी हो गया है।

फिलहाल इस बस स्टैंड को बंगाल और सिलीगुड़ी, मालदा, ठाकुरगंज पोठिया के परिवहन सुविधाओं के लिए निश्चित करते हुए एक अतिरिक्त बस स्टैंड नगर परिषद क्षेत्र में उपलब्ध हो, जिससे कोचाधामन, दिघलबैंक, बहादुरगंज, तुलसिया, टेरागाछ की यात्रियों की सुविधाओं के हिसाब से ट्रैफिक मुक्त परिवहन और परिचालन सुनिश्चित हो।



Find Us on Facebook

Trending News