बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुंबन लीलाः BJP नेता और दल की नेत्री के 'प्रेमलीला' की 'वो' तस्वीर वायरल, महिला ने नेताजी को होटल में किया 'खुश'!

चुंबन लीलाः BJP नेता और दल की नेत्री के 'प्रेमलीला' की 'वो' तस्वीर वायरल, महिला ने नेताजी को होटल में किया 'खुश'!

PATNA:  बिहार बीजेपी के एक नेता की महिला के साथ अश्लील तस्वीर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में नेताजी हम उम्र महिला के साथ चुंबन लीला कर रहे हैं। बताया जाता है कि वो महिला भी दल की नेत्री है। यह तस्वीर कुछ महीने पहले की बताई जाती है। जानकारी के अनुसार राजधानी के एक होटल में नेताजी चुंबन लीला कर रहे थे। उसी दौरान तस्वीर ले ली गई। वायरल हुई दूसरी तस्वीर भी आलिंगन मुद्रा की है, महिला द्वारा चुंबन लेते समय नेताजी ने खुद से सेल्फी ली। चुंबन लीला करते वो तस्वीर अब बीजेपी के कई नेताओं के मोबाईल में घूम रहा है।

बीजेपी नेता व नेत्री का आलिंगन 

दरअसल, नेताजी बीजेपी के प्रदेश स्तर के पदाधिकारी हैं। वहीं महिला के बारे में बताया जाता है कि वो प्रदेश के किसी मोर्चा की मेंबर है। वायरल दो तस्वीर के बारे में बताया जाता है कि एक तस्वीर जनवरी महीने की है। वहीं दूसरी तस्वीर गर्मी के समय का है। तस्वीर के सामने आने के बाद दल के नेताओं में तरह-तरह की चर्चा शुरू है। वैसे भीतर ही भीतर इस तस्वीर के बारे में कई नेताओं को पहले से जानकारी थी। काफी दिनों से भाजपा के कुछ नेताओं के मोबाइल में आलिंगन वाली तस्वीर थी। लेकिन वो मोबाइल से बाहर नहीं जा रहा था। अब चुंबन लीला वाली वो तस्वीर नेताओं के मोबाइल से बाहर आ गया है। वैसे आपको बतायें कि नेतृत्व ने नेताजी को खास जिम्मेदारी दे रखी है। नेताजी प्रदेश स्तर पर जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। बताया जाता है कि नेताजी देखने में भी काफी सुंदर व हैंडसम हैं। इस लिहाजा से स्वागत वाला जिम्मा दिया गया है। महिला के साथ जो तस्वीर सामने आई है उसे देख आप कहेंगे कि नेताजी अपने काम को वाकइ में बढ़िया से निभा रहे हैं। 

नेताओं की रासलीला

वहीं, वायरल तस्वीर में  नेताजी के साथ एक महिला चुंबन लीला करते दिख रही है। उसके बारे में बताया जाता है कि पहले वो सहयोगी दल में थी। उस दल में वह जिला उपाध्यक्ष के पद पर थी। महिला ने समय के साथ अपने आप में बदलाव लाया और दल भी बदल लिया। एक नेता के इशारे पर उसने जेडीयू छोड़ने का निर्णय लिया और फिर भाजपा ज्वाइन की। बिहार बीजेपी में अब वो सक्रिय है। बताया जाता है कि किसी मोर्चा में प्रदेश कार्यसमिति की सदस्या है। अब आपके मन में यह तैर रहा होगा कि आखिर वो नेता जी और महिला है कौन...वैसे हमने ऊपर में बहुत कुछ इशारा भी कर दिया है,ताकि स्वर्ण-कमल के बारे में जान सकें। एक जिम्मेदार पत्रकार होने के नाते हम दोनों की तस्वीर को ब्लर कर दिखा रहे हैं। वैसे दल के अंदर बहुतेरे ऐसे नेता हैं जो इस चुंबन लीला के बारे में जान रहे। 



Suggested News