बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

‘स्कूल आपके लिए नहीं खुला है, आप स्कूल के लिए हैं’, भागलपुर में के के पाठक ने हेडमास्टर की लगाई जमकर क्लास

‘स्कूल आपके लिए नहीं खुला है, आप स्कूल के लिए हैं’, भागलपुर में के के पाठक ने हेडमास्टर की लगाई जमकर क्लास

BHAGALPUR : शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक के एक से बढ़कर एक फरमान से विभाग में हड़कंप मच जाता है। जबकि स्कूलों की स्थिति में सुधार के लिए आये दिन के के पाठक अलग अलग जिलों में जाकर स्कूलों का निरीक्षण कर रहे हैं। 

हालाँकि भागलपुर शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक का सिंघम वाला रूप अगर आपने नहीं देखा है तो उनका सिंघम वाला रूप  कैमरे में कैद हुआ है। इनका यह रूप  देख कर आप  दंग रह जाएंगे। भागलपुर पहुंचे के के पाठक ने विद्यालय की लचर स्थिति देखकर प्रधानाचार्या से लेकर शिक्षकों तक की बोलती उन्होंने बंद कर दी। 

उनका गुस्सा सातवें आसमान पर तब चढ़ा। जब उनकी नज़र स्कूल के गंदे शौचालय पर पड़ी। आंगनबाड़ी केन्द्र को पेड़ के नीचे चलाते देखा और एक ग्रामीण के द्वारा यह पता चला की विद्यालय के समय बच्चे मिड डे मील का खाना खा कर पास के पोखर में थाली खुद से धोने जाते हैं। 

यह सब देख और सुन कर के के पाठक का रूप सातवें आसमान पर चढ़ गया।, इसकी कुछ तस्वीर कैमरे में कैद हुई है। जिसमें के के पाठक द्वारा प्रधानाचार्या शिक्षक व रसोईये को फटकार लगाई जा रही है। वीडियो में उनका वेतन रोकने की बात कही जा रही है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News