पूर्व मुखिया समेत 4 लोगों के हत्या का आरोपी सुमीत यादव सहयोगियों के साथ गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 25 हजार इनाम

पूर्व मुखिया समेत 4 लोगों के हत्या का आरोपी सुमीत यादव सहयोगियों के साथ गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 25 हजार इनाम

KHAGARIA :  जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां जिला पुलिस और एसटीएफ की टीम ने पूर्व मुखिया समेत 4 लोगों के हत्या के आरोपी कुख्यात सुमीत यादव को उसके गिरोह के 4 सदस्यों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से कई हथियार भी बरामद किये है। 

इस बात की जानकारी देते हुए खगड़िया एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि जिले की पुलिस और एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिला पुलिस और एसटीएफ ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए कुख्यात सुमित यादव को उसके 4 सहयोगियों को मानसी थाना के धमहारा दियारा से गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने इनके पास से तीन देशी पिस्टल और चार जिंदा गोली, चार खोखा, तीन मोबाइल और दो बाइक बरामद किया है।


एसपी ने बताया कि बीते 8 फरवरी की रात मानसी थाना क्षेत्र के पूर्वी ठाठा पंचायत में वर्चस्व को लेकर सुमीत यादव द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की गई थी। घटना में पूर्व मुखिया बृजनंदन यादव और उनके 4 समर्थक मारे गये थे। उक्त घटना को अंजाम देने के बाद से सुमीत यादव फरार चल रहा था।  

उन्होंने बताया कि घटना के बाद से फरार सुमीत यादव की पुलिस तलाश कर रही थी। इसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। सुमित पर पूर्व मुखिया और उनके 4 समर्थकों की हत्या के साथ-साथ अलग-अलग थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज है। 

खगड़िया से अनीश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News