उपेंद्र कुशवाहा और असद्दुदीन ओवैसी की साझा चुनावी रैली 24 से, जानिए कहाँ कहाँ होगी सभा

उपेंद्र कुशवाहा और असद्दुदीन ओवैसी की साझा चुनावी रैली 24 से, जानिए कहाँ कहाँ होगी सभा

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए ग्रैंड डेमोक्रैटिक सेक्युलर फ्रंट (जेडीएसएफ) के उम्मीदवारों के लिए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा और एआईएमआईएम के सांसद असद्दुदीन ओवैसी की साझा रैली होगी. 

रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक ने यह जानकारी दी है. मल्लिक ने बताया कि पहले चरण के लिए दोनों नेताओं की साझा रैली 24 व 25 अक्तूबर को होगी. दूसरे व तीसरे चरण के लिए तारीखों का एलान बाद में किया जाएगा.

मल्लिक ने बताया कि कुशवाहा व ओवैसी की साझा रैली की शुरुआत कुर्था से होगी. 24 अक्तूबर को दोनों नेता सुबह दस बजे कुर्था में साझा चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. कुर्था के बाद भभुआ (11 बजे), बक्सर (12 बजे), दिनारा (1 बजे), नौखा (2 बजे), अरवल (3 बजे) और अंतिम चुनावी सभा ओबरा में होगी. ओबरा की सभा के बाद दोनों नेता पटना लौट आएंगे.

मल्लिक के मुताबिक 25 अक्तूबर को सुबह दस बजे पहली चुनावी सभा शेखपुरा में होगी. उसके बाद मुंगेर (11 बजे), तारापुर (12 बजे), सुलतानगंज (1 बजे) और बांका में दो बजे उपेंद्र कुशवाहा व असद्दुदीन ओवैसी सभा को संबोधित करेंगे. यहां से जाने के बाद दोनों नेता कटिहार में चुनावी सभा में हिस्सा लेंगे.


Find Us on Facebook

Trending News