लालू के बड़े लाल ने कहा - अरुणाचल प्रदेश से जदयू का पतन शुरू , जल्द हो जाएगा सफाया ....

लालू के बड़े लाल ने कहा - अरुणाचल प्रदेश से जदयू का पतन शुरू , जल्द हो जाएगा सफाया ....

नालंदा। अरुणाचल प्रदेश में जदयू के छह विधायकों के भाजपा में शामिल होने को लेकर बिहार में नया सियासी घमासान शुरु हो गया है। जहां एक तरफ राजद के नेता नीतीश को भाजपा से सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं। वहीं पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और हसनपुर से विधायक तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। तेज प्रताप ने कहा है कि अरुणाचल प्रदेश से जदयू का पतन शुरू हो गया है, जल्दी ही पूरी पार्टी का सफाया हो जाएगा।  तेज प्रताप ने उक्त बातें रांची जाने के दौरान बिहार शरीफ में मीडियाकर्मियों से हुए बातचीत के दौरान कही।

इससे पहले  अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची जा रहे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को राजद कार्यकर्ताओं ने बिहार शरीफ के अंबेडकर चौक पर  जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर राजद नेता तेजप्रताप यादव ने अरुणाचल प्रदेश में हुए राजनीतिक उठापटक को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में शुरू से ही इनका सफाया हो रहा है। यही कारण है कि इस बार विधानसभा में इनकी पार्टी आधी सीटों पर सिमट के रह गई।


इसका उदाहरण अरुणाचल प्रदेश में हुए राजनीतिक उठापटक है। कहा जा सकता है कि इनकी पतन की शुरुआत अरुणाचल प्रदेश की राजनीतिक घटनाक्रम से हो चुकी है  बिहार में भी बहुत जल्द जदयू का सफाया होने वाला है। उन्होंने कहा कि जनता दल यूनाइटेड पूरी तरह से खंडित होकर टूट चुका है। नीतीश कुमार ने जो फैसला लिया है बहुत गलत फैसला लिया है। नीतीश कुमार खुद अपनी पीठ में छुरा मारने का काम किया है।

Find Us on Facebook

Trending News