बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में मिट्टी धंसने से जिंदा दफन हुआ मजदूर, हादसे के बाद मचा कोहराम

वैशाली में मिट्टी धंसने से जिंदा दफन हुआ मजदूर, हादसे के बाद मचा कोहराम

VAISHALI: वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र के अदलपुर जोगी बाबा के पास चापाकल बनाने के दौरान मिट्टी धंसने से एक मजदूर दब गया। वहीं स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद मजदूर को बाहर निकाल कर इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल लाया गया। जहां सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने मजदूर को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मृतक के परिजनों नेशव लेकर कुछ देर के लिए हाजीपुर लालगंज मुख मार्ग को जाम कर दिया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने लोगों को समझा बूझकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल ले आई है। मृतक मजदूर की पहचान सदर थाना क्षेत्र के दिघी कला पश्चिम गांव निवासी महेंद्र पासवान के 36 वर्षीय पुत्र वकील पासवान उर्फ बुधन पासवान के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार अदलपुर जोगी बाबा के पास धर्मेंद्र राय के घर में चापाकल खराब हो गया था। जिसे बनाने के लिए बुधन पासवान गए थे। चापाकल बनाने के दौरान अचानक मिट्टी धंस गई। जिसके नीचे दबने से बुधन पासवान की मौत हो गई। 

इस संबंध में सदर थाना अध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि अदलपुर जोगी बाबा के पास चापाकल बनाने के दौरान मिट्टी धसने से मजदूर की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।


वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News