बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सदर अस्पताल परिसर में बन रहे निर्माणधीन भवन से गिरकर मजदूर की मौत, बिना सुरक्षा के ठेकेदार करवा रहा था काम

सदर अस्पताल परिसर में बन रहे निर्माणधीन भवन से गिरकर मजदूर की मौत, बिना सुरक्षा के ठेकेदार करवा रहा था काम

SITAMADHI : बड़ी खबर सीतामढ़ी से निकल कर सामने आ रही है जहां सदर अस्पताल सीतामढ़ी में बन रहे निर्माणाधीन भवन से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई है। मृतक की पहचान अन्हारी पंचायत के वार्ड संख्या 10 वीरता टोला गुलरिया निवासी मुंशरिफ अंसारी के पुत्र सज्जाद अंसारी के रूप में की गई है। 

जानकारी के अनुसार मृतक अपने अपने नाना के साथ  रहकर मजदूरी का काम करता था मृतक का पिता बाहर रहकर मजदूरी का काम करते  है। घटना को लेकर स्थानीय लोगो ने कहना  है कि बिना किसी सुरक्षा वयवस्था के इतने बड़े भवन का निर्माण ठेकेदार द्वारा कराया जा रहा था जो की घोर लापरवाही है। शशिकांत सिंह नामक ठेकेदार द्वारा उक्त भवन का निर्माण कराया जा रहा है। साथ में मजदूरी कर रहे साथी अनीश कुमार ने बताया कि लिफ्ट का काम चल रहा था>

 इस दौरान युवक नीचे आ गिरा स्थानीय के सहयोग से सदर अस्पताल ले जाया गया जहां स्थिति गंभीर देखते हुए एसकेएमसीएच भेजा गया जहा उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी को लेकर जब मुंशी देवेश कुमार से घटना को लेकर जानकारी लिया गया तो उसने कुछ भी बताने से मना करते हुए निकलते बने। घटना के बाद से कार्य स्थल के काम को बंद करके उसके सभी कर्मी गायब है।

Suggested News