Review: इशकज़ादे में थोड़ा और प्यार का तड़का लगा दो तो बन जायेगा Laila Majnu

Review: इशकज़ादे में थोड़ा और प्यार का तड़का लगा दो तो बन जायेगा Laila Majnu

N4N Desk: निर्माताः एकता कपूर-इम्तियाज अली

निर्देशकः साजिद अली

सितारे: अविनाश तिवारी, तृप्ति डिमरी, परमीत सेठी, सुमित कौल, मीर सरवर

लैला-मजनू की कहानी हमने किताब में पढ़ी है, उनकी कहानियां सुनी है मूवी में भी ये अमर प्रेम कहानी देखी है. लेकिन  एकता कपूर-इम्तियाज अली ने ये अमर प्रेम कहानी को नई प्लेट में परोसने की कोशिश की है. लेकिन ये कोशिश बॉक्स ऑफिस में कुछ खास रंग नहीं जमा पाया है. 

फिल्म की कहानी कश्मीर के रहने वाले कैस भट (अविनाश तिवारी) और लैला (तृप्ति डिमरी) की है. कैस के पिता बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं और लैला के पिता से उनका छत्तीस का आंकड़ा है. कहानी आगे बढ़ती है तो कैस-लैला की मुलाकात होती है. उनके बीच प्यार पनपने लगता है. जो कि पारिवारिक रिश्तों के हिसाब से जायज नहीं हो पाता. लैला-मजनू की कहानी अलग-अलग मोड़ लेती हुई अंततः उसी अंदाज में खत्म होती है जिसका आप अंदाजा लगा सकते हैं. बहरहाल आखिर में क्या होता है यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

कहानी में एक्टिंग की कमी से लेकर कहानी तक में कमी नज़र आ रही है. कहानी शुरू से ही बिना ट्रैक की लगती है. लैला मजनू जहाँ अमर प्रेम की कहानी है तो वहीं ये लेटेस्ट वर्ज़न एकतरफा प्रेम को ज्यादा दिखा रहा है. मूवी में लोकेशन अच्छी है. लेकिन स्टोरी में कुछ खास दम नहीं है. मूवी को 5 में से 2 स्टार मिले है. 


Find Us on Facebook

Trending News