बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांजा तस्करों के खिलाफ लखीसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लाखों के गांजा के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

गांजा तस्करों के खिलाफ लखीसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लाखों के गांजा के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

लखीसराय. मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ लखीसराय पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने शुक्रवार को गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर उनसे बड़ी मात्रा में गांजा की जब्ती की है. लखीसराय पुलिस के अनुसार शुक्रवार को एएसआई अनिल कुमार सशस्त्र बल के साथ दिन में गश्ती पर थे. उसी क्रम में तकनीकि शाखा लखीसराय के द्वारा गुप्त सूचना मिली कि जिले में गांजा की बड़ी खेप के साथ तेतरहट थाना निवासी शरमा गांव निवासी जितेन्द्र कुमार तस्करी को अंजाम देने की फ़िराक में है. 

पुलिस को सूचना मिली थी कि जितेन्द्र अपने घर में अपने एक अन्य साथी जमुई के चंदवारा निवासी ऋषव कुमार के साथ करीब 15 किलोग्राम गांजा लेकर अपने घर पहुंचा है. दोनों गांजा का आधा-आधा बॉटवारा कर कहीं बेचने की फिराक है। उक्त सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई में उक्त दोनों व्यक्ति को रंगे हाथों पकड़ा गया. जितेन्द्र कुमार को उसके घर पर ही करीब 15 किलोग्राम गाँजा, एक इलेक्ट्रोनिक तराजू दो अपा मोटरसाईकिल एवं करीब 37 हजार 500 रूपये नगद के साथ पकड़ा गया है। इस दौरान उसका साथी ऋषव भी गिरफ्तार हुआ. 

पूछताछ कम में दोनों आरोपियों ने इस कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकर की है. साथ ही ऋषव ने अपनी संलिप्तता में रामगढ़चौक थाना कांड सं0-46 / 23, दिनांक-29.01.23 को भी स्वीकार किया है। जनवरी 2023 के रामगढ़ चौक थाना की घटना में ऋषव कुमार पुलिस से बचकर निकल गया था तथा इसका भाई पकड़ा गया था।

गिरफ्तार आरोपियों के पास से 15 किलोग्राम गाँजा,  दो अपाचे मोटरसाईकिल, एक इलेक्ट्रोनिक तराजू, एक कैंची और करीब 37,500 नगद बरामद हुआ है. 


Suggested News