बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ललन सिंह ने PM मोदी से पूछे तल्ख सवाल, 81000 करोड़ का कॉरपोरेट घोटाला किसके संरक्षण में हुआ? आप 9 सालों से सिर्फ जुमलों की बदौलत शासन कर रहे...

ललन सिंह ने PM मोदी से पूछे तल्ख सवाल, 81000 करोड़ का कॉरपोरेट घोटाला किसके संरक्षण में हुआ? आप 9 सालों से सिर्फ जुमलों की बदौलत शासन कर रहे...

PATNA : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जदयू की तरफ से लगातार भाजपा और केंद्र सरकार पर हमले किए जा रहे हैं। अब जदयू अध्यक्ष व मुंगेर सांसद ललन सिंह ने मोदी सरकार के नौ साल के किए काम पर ही सवाल उठा दिए हैं। उन्होंने हाल में अडानी विवाद में हुए 81 हजार करोड़ की वित्तिय गड़बड़ी को लेकर पूछा है कि यह सब किसके सरंक्षण में हुआ। ट्विटर पर किए पोस्ट में ललन सिंह ने एक के बाद कई सवाल पूछते हुए लिखा है कि मोदी जी बताएं कि उनके कार्यकाल में क्या काम किए।

ललन सिंह ने लिखा ‘आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जीपिछले 9 वर्षों से देश के प्रधान हैं और अबतक के कार्यकाल में आपने क्या-क्या कियायह बताने के लिए आपके पास कुछ भी नहीं है राष्ट्रपति जी के अभिभाषण पर हुई बहस का उत्तर देते हुए आप सवा घंटे बस यही बोलते रह गए कि 2004 से 2014 तक क्या-क्या हुआ...! 

आदरणीय प्रधानमंत्री जी आपको तो यह बताना चाहिए था कि 2014 से 2023 तक आपने क्या-क्या किया ₹81000 करोड़ का कॉरपोरेट घोटाला किसके संरक्षण में हुआ ?

¶ बेरोजगारी दूर करने के लिए आप ने क्या-क्या कदम उठाए ?

¶ प्रति वर्ष दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने के आपके वादे का क्या हुआ ?

¶ 'हर गरीब के खाते में 15 से 20 लाख पहुंचाएंगे' आपके इस वादे का क्या हुआ ?

¶ देश में बढ़ती महंगाई के लिए आप ने क्या-क्या कदम उठाए ?

👆 इन वादों पर आपने कुछ भी नहीं किया...! सिर्फ जुमलों की बदौलत आप 9 साल से शासन कर रहे हैं। देश की जनता 2024 के चुनाव में इन सभी बिंदुओं पर आप से हिसाब लेगी, चिंता ना करें।

आलोचना से नहीं, काम करने से देश चलता है। जब अपनी पीठ खुद ही थपथपानी है तो फिर कहना ही क्या..

Suggested News