ललन सिंह ने फिर से बुलाई बैठक: आज 17 जिलों के विधायकों-हारे हुए प्रत्याशियों के साथ करेंगे मंथन

ललन सिंह ने फिर से बुलाई बैठक: आज 17 जिलों के विधायकों-हारे हुए प्रत्याशियों के साथ करेंगे मंथन

 18 और 19 सितंबर को जद (यू0) की प्रमंडलवार समीक्षा बैठक में पार्टी के सभी माननीय विधायक और पूर्व प्रत्याशी होंगे शामिल

PATNA :   प्रदेश जद (यू0) कार्यालय में आज और कल यानी 18 और 19 सितंबर को प्रमंडलवार समीक्षा बैठक है। जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह मुख्य अतिथि के रुप में शामिल होंगे। वहीं इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष माननीय  उमेश सिंह कुशवाहा करेंगे। 2 दिनों तक चलने वाले इस समीक्षा बैठक में पार्टी के सभी माननीय विधायक और पार्टी के पूर्व प्रत्याशीगण शामिल होंगे। इस बैठक के माध्यम से पार्टी आगामी 2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा चुनाव में कैसे बेहतर प्रदर्शन करें। इस पर विशेष चर्चा की जाएगी। इसी कारण पार्टी के माननीय विधायकों और पूर्व प्रत्याशियों को इस समीक्षा बैठक में आमंत्रित किया गया है। 

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा के मुताबिक इस समीक्षा बैठक के माध्यम से पार्टी के सभी माननीय विधायक और पार्टी के सभी पूर्व प्रत्याशियों से क्षेत्रों का फीडबैक लिया जाएगा ताकि आगामी दोनों चुनाव में जनता दल यूनाइटेड का बेहतर प्रदर्शन हो सके। इस समीक्षा बैठक के लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने पत्र जारी कर पार्टी के सभी माननीय विधायक और पार्टी के पूर्व प्रत्याशी को सूचित किया है और उन्हें पार्टी द्वारा आयोजित समीक्षा बैठक में शामिल होने को कहा गया है।


दो चरणों में बांटे गए जिले

दो दिन तक चलनेवाले बैठक में सूबे के सभी जिलों को दो हिस्सों में बांटा गया है। शनिवार को होनेवाले प्रमंडलवार समीक्षा बैठक में जिन माननीय विधायकों और पूर्व प्रत्याशियों को आमंत्रित किया गया है उनमें मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, वैशाली, दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर, सारण, सीवान, गोपालगंज, पटना, नालंदा, भोजपुर, बक्सर, रोहतास जिला शामिल है।

इसी तरह रविवार को दूसरे चरण के समीक्षा बैठक में जिन माननीय विधायकों और पूर्व प्रत्याशियों को आमंत्रित किया गया है उसकी सूची इस प्रकार हैः- सुपौल, सहरसा, मधेपुरा, भागलपुर, बांका, खगड़िया, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा, जमुई, बेगूसराय, पूर्णिया, कटिहार, किशनगंज, अररिया, नवादा, औरंगाबाद, गया, जहानाबाद, अरवल जिला के प्रतिनिथियों से साथ चर्चा की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News