लोकसभा में गरजे ललन सिंह, अमित शाह का जमकर उड़ाया मजाक

लोकसभा में गरजे ललन सिंह, अमित शाह का जमकर उड़ाया मजाक

PATNA: लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह पर बड़ा हमला बोला. ललन सिंह ने कहा कि 2024 में बिहार से भाजपा का सूपड़ा साफ होगा. चालीस की चालीस सीटें हमलोग जीतेंगे. 

ललन सिंह ने लोकसभा में बोलते हुए कहा कि गृह मंत्री अमित शाह जी की हर भविष्यवाणी फेल हो रही है. 2015 में बिहार विधानसभा का चुनाव हारे.भविष्यवाणी की थी बिहार में 12 बजे तक भाजपा की सरकार बन जायेगी. लेकिन क्या हुआ..भाजपा को महज 53 सीटें मिली थी. बंगाल में चुनाव हारे, कर्नाटक में भी हार गए. सभी जगहों पर गृह मंत्री ने जीत की भविष्यवाणी की थी. 

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे कहा कि हाल में गृह मंत्री बिहार में तीन बार गए . पहली दफा पूर्णिया गए. वहां जाकर भाषण दिया कि पूर्णिया का हवाई अड्डा मोदी जी ने बनवाया है. तब जनता हंस रही थी. जिसका काम भी शुरू नहीं हुआ उसे अमित शाह जी ने बनवा दिया.इतना भारी जुमलेबाज तो हम देखे ही नहीं. इसके बाद लखीसराय में जाकर अमित शाह ने कहा कि मुंगेर में इंजीनियरिंग कॉलेज मोदी जी ने बनवाया. मेडिकल कॉलेज बनवाया.  मोदी जी ने हर घर नल का जल पहुंचाया. यह तीनों झूठ है, सफेद झूठ है . मुंगेर का मेडिकल कॉलेज में केंद्र का ₹1 नहीं लगा है, इंजीनियरिंग कॉलेज में ₹1 केंद्र का नहीं है. हर घर नल का जल में ₹1 केंद्र से नहीं लिया. इन लोगों की फितरत है कि राज्य की योजना में ये लोग कुछ पैसे दे देते हैं और कहते हैं कि हमारी योजना है. 

ललन सिंह इतने भर से नहीं रूके,कहा कि आपने जम्मू कश्मीर में पीडीपी से एलायंस क्यों किया. आपने महबूबा मुफ्ती से गठबंधन किया कि नहीं किया.. आपने क्यों किया गठबंधन ? लालू यादव के साथ हम लोग रहे हैं, एक पार्टी में रहे हैं. आज हम भाजपा की विदाई का एलान करता हूं. 

Find Us on Facebook

Trending News