ललन सिंह का प्रधानमंत्री मोदी पर गंभीर आरोप... केंद्र सरकार से मांगा बड़ा हिसाब

ललन सिंह का प्रधानमंत्री मोदी पर गंभीर आरोप... केंद्र सरकार से मांगा बड़ा हिसाब

पटना. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार पर भावनाओं को भड़काकर वोट लेने का आरोप लगाया है. उन्होंने सोमवार को पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में विजयी हुए जदयू छात्र संगठन का अभिनंदन करते हुए कहा कि वर्ष 2014 में देश में प्रति वर्ष युवाओं को 2 करोड़ रोजगार देने का वादा कर केंद्र में मोदी सरकार बनी थी. लेकिन, पिछले 8 वर्षों से युवा ठगे जा रहे हैं. उनके नौकरी – रोजगार की कोई बात नहीं हो रही है. सेना में युवाओं को नौकरी मिलती थी लेकिन आज उन्हें 4 साल के लिए अग्निवीर बनाया जा रहा है. यह दिखाता है कि मोदी सरकार के पर रोजगार को लेकर क्या नीति है. 

उन्होंने कहा कि देश में रोजगार सबसे बड़ी समस्या है. लेकिन कभी भी किसी चर्चा में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार उस पर बात नहीं करती है. उन्होंने कहा कि टीवी देखने पर लगता है कि धार्मिक उन्माद फैलाया जा रहा है. वहां नौकरी और रोजगार के बदले प्रधानमंत्री कैसे ड्रेस पहनते हैं, कैसे पूजा करते हैं, कैसे जलाभिषेक करते हैं आज के दौर में इसी पर चीजें दिखाई जाने लगी है. नरेंद्र मोदी से उलट मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की समस्याओं का समाधान किया है. राज्य में सड़कें बनवाई. हर घर बिजली पहुंचाई और कानून व्यवस्था को दुरुस्त किया. वहीं देश की समस्याओं के प्रति नरेंद्र मोदी के पास कोई योजना नहीं है.

ललन सिंह ने कहा कि वर्ष 2024 में फिर से लोकसभा चुनाव होगा. उस समय मोदी सरकार के केंद्र में 10 साल हो जाएंगे. इन दस सालों में उन्होंने क्या किया इसका मोदी के पास कोई जवाब नहीं होगा. वे सिर्फ भावनाओं को भड़का करके वोट लेते हैं. उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में जब जदयू की ओर से हम वोट मांगने जाते थे तब लोग कहते हैं उनके बच्चे बिहार के बाहर के राज्यों से कॉलेज छोड़कर आए हैं. वे माता-पिता से मोदी को वोट डालने कहते थे क्योंकि उन्हें सालाना 2 करोड़ रोजगार देने का वादा किया गया था. लेकिन अब तक मोदी का वादा पूरा नहीं हुआ बल्कि युवा छले गए. 


उन्होंने पटना यूनिवर्सिटी की तर्ज पर ही पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में जदयू की जीत सुनिश्चित करने की अपील की. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पर युवाओं के भरोसे के कारण ही जीत मिली है. इसी तरह अन्य विश्विद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में भी जदयू को जीत मिलेगी. 


Find Us on Facebook

Trending News