ललन सिंह ने सुमो के बयान पर ली चुटकी, कहा – उम्मीद है अब आपके ग्रह-नक्षत्र हो जाएंगे ठीक

ललन सिंह ने सुमो के बयान पर ली चुटकी, कहा – उम्मीद है अब आपके ग्रह-नक्षत्र हो जाएंगे ठीक

PATNA : बिहार में सरकार बदलते ही भाजपा और जदयू के बीच आरोप प्रत्योरोप का सिलसिला थम नहीं रहा है। भाजपा की तरफ से तमाम नेता नीतीश कुमार और जदयू पर बड़े बड़े आरोप लगा रहे हैं। इनमें सबसे आगे हैं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी। पिछले एक साल से बिहार की सक्रिय राजनीति से दरकिनार चल रहे सुशील मोदी सत्ता परिवर्तन के बाद से लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने आरोप लगाया था कि नीतीश कुमार उप राष्ट्रपति बनना चाहते थे, उनकी इच्छा पूरी नहीं हुई तो गठबंधन तोड़ दिया।


सुशील मोदी यहीं पर नहीं रूके, उन्होंने जदयू अध्यक्ष पर भी गंभीर आरोप लगाया। सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि ललन सिंह को इस बात की जलन थी कि नीतीश कुमार ने उनकी जगह आरसीपी को पार्टी का अध्यक्ष क्यों बनाया, इसी तरह केंद्र में आरसीपी के मंत्री बनने पर उनकी जलन और बढ़ गई थी और वह आरसीपी से दूरी बनाकर चलते थे। सुशील मोदी के इन आरोपों पर जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने सुमो के बयान उच्चतम स्तर का बताया है। 


राजनीति में ठीक कर देगी ग्रह नक्षत्र

ललन सिंह ने सुशील मोदी के उच्चतम स्तर का बताते हुए ग्रह-नक्षत्र से जोड़ दिया है। अपने ट्विट में ललन सिंह ने सुशील मोदी का नाम लेते हुए लिखा है कि ‘सुशील जी आपके वक्तव्यों का स्तर उच्चतम है। सच्चाई है की न तो नीतीश जी की कभी पीएम बनने की चाह, न किसी से मेरी डाह। आपका स्तर आपके ग्रह-नक्षत्र को ठीक कर पुनर्स्थापित करा देगा। मेरी शुभकामना आपके साथ।‘

बता दें हाल फिलहाल बिहार भाजपा से दूर हैं, जदयू का मानना है कि सुशील मोदी ऐसी बयानबाजी सिर्फ इसलिये कर रहे हैं कि क्योंकि वह फिर से बिहार भाजपा में कोई उच्च पद पा सकें। ललन सिंह की तरह सुशील मोदी ने भी सुशील मोदी के लिए यही बात कही थी। 

Find Us on Facebook

Trending News