मोबाइल से बातचीत पर जदयू का हमला, कहा लालू यादव आदतन अपराधी, पुरे खानदान का एक ही काम आर्थिक उगाही करना

मोबाइल से बातचीत पर जदयू का हमला, कहा लालू यादव आदतन अपराधी, पुरे खानदान का एक ही काम आर्थिक उगाही करना

PATNA : बिहार विधानसभा का चुनाव खत्म होने के बाद राज्य में नयी सरकार का गठन हो गया है. इस चुनाव में एनडीए के 125 प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है. जिसके बाद विधानसभा में एनडीए को बहुमत हासिल हो गया है. इस बीच राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक अहम खुलासा किया है. उन्होंने कहा है की राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रांची से एनडीए विधायकों को फोन कर मंत्री बनाने का लालच दे रहे हैं. उन्होंने कहा की जब लालू प्रसाद के 8051216302 पर फोन किया तो उन्होंने ने ही फोन उठाया. इसके बाद सुशील कुमार मोंदी ने लालू प्रसाद यादव से कहा की ऐसी गन्दी हरकत मत कीजिये. आप इसमें सफल नहीं होंगे. 

उधर जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा की लालू यादव आदतन अपराधी है. सत्ता के रसूख का इस्तेमाल करके, भ्रष्टाचार का सजायाफ्ता रिम्स में हैं. साथ ही सीधे फोन पर संवाद कर रहे हैं. उन्होंने कहा की इसका इजाजत किसने दिया. उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव को पिता के इस गुनाह पर जुबान खोलना चाहिए.कौन गुनाहगार है. बिहार में विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव होना है और इस तरह का घिनौना खेल किया जा रहा है. प्रलोभन दिया जा रहा है. 

लालू के बारे में सर्वविदित है की पूरा खानदान एक ही काम में लगा रहता है. प्रलोभन नहीं आप लोग उगाही करने वाले लोग है. जो जमीन की उगाही करता है. आर्थिक उगाही करता है. आप पर कौन भरोसा करेगा. लेकिन सुशील कुमार मोदी ने जो आरोप लगाया है. वह गंभीर किस्म के हैं.जल्द से जल्द इसपर कार्रवाई होनी चाहिए. 



Find Us on Facebook

Trending News