बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समाज में भेद पैदा करना लालू और राजद की मानसिकता ! ठाकुर विवाद पर गिरिराज सिंह ने लगाए गंभीर आरोप

समाज में भेद पैदा करना लालू और राजद की मानसिकता ! ठाकुर विवाद पर गिरिराज सिंह ने लगाए गंभीर आरोप

पटना. लालू प्रसाद यादव और राष्ट्रीय जनता दल की मानसिकता शुरू से ही समाज में भेद कराने की रही है. मौजूदा समय में भी लालू और उनके दल के लोग यही कर रहे हैं. राजद सुप्रीमो लालू यादव पर यह आरोप केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लगाया है. दिल्ली से पटना लौटने के बाद रविवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ये बातें कहीं. ठाकुर उपनाम को लेकर चल रहे विवाद के बीच उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा था राजपूत जाति के विधायक भाजपा से ज्यादा हमारे दल राजद में है. राजपूत को सम्मान सबसे ज्यादा राजद के लोग देते हैं. इसके जवाब में गिरिराज ने कहा कि यह संख्या बल का सवाल नहीं है सवाल है मानसिकता का।

उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव और राष्ट्रीय जनता दल की मानसिकता शुरू से ही भेद करने का रहा है. उन्होंने कहा कि राजद नेताओं द्वारा ठाकुर विवाद उठाने के बाद वे सोच रहे थे कि लालू प्रसाद यादव ठाकुरों से माफी मांग कर समाज में शांति बहाल करेंगे. लेकिन, लालू ने ऐसा नहीं किया. उन्होंने ठाकुरों से माफी नहीं मांगी. ठाकुर समाज से अभी तक माफी नहीं मांगकर लालू ने  इस समाज का दिल दुखा कर अच्छा नहीं किया है. 

वहीं राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी द्वारा महिला आरक्षण के मुद्दे पर बॉबकट और लिपस्टिक वाला विवादित बयान देने पर गिरिराज ने कहा कि यह राजद की मानसिकता को दर्शाता है. जो मानसिकता अब्दुल बारी सिद्दीकी महिलाओं को लेकर है वही राजद का है. उन्होंने कहा कि सिद्दीकी का बयान महिलाओं के लये अपमान का शब्द है. 


Suggested News