बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू ने उठाया रामलीला का लुत्फ, कालीदास रंगालय में तेजप्रताप की भक्ति पर लालू प्रसाद ने कहा - नहीं मानता मेरी बात, चिंता होती है पिता हूं न

लालू ने उठाया रामलीला का लुत्फ, कालीदास रंगालय में तेजप्रताप की भक्ति पर लालू प्रसाद ने कहा - नहीं मानता मेरी बात, चिंता होती है पिता हूं न

बिहार आर्ट थिएटर के कलाकारों द्वारा कालिदास रंगालय में आयोजित रामलीला देखने राजद सुप्रीमो लालू यादव भी पहुंचे. दशहरा महोत्सव में लालू यादव ने कलाकारों को प्रोत्साहित किया और कहा कि बिहार सरकार कलाकारों की सुविधा के लिए हर संभव प्रयास करेगी. इससे पहले मंत्री तेज प्रताप की भक्ति को लेकर पिता लालू प्रसाद ने कहा कि बिना बताए वृंदावन चला जाता है. इसे कहते हैं कि जहाज से जाओ. लेकिन बात नहीं मानता है और दोस्तों संग चला जाता है और बाद में पता चलता है. आज कल का लड़का सब कहां किसी की बात मानता है.  लेकिन मैं पिता हूं तो मुझे चिंता होती है. काली दास रंगालय में रामलीला के उद्घटान के मौके पर लालू प्रसाद ने यह बात कही.

लालू प्रसाद यादव रामलीला के मंचन से पहले कहा कि देश में असत्य और झूठ का अंधकार फैला है। चारों ओर अत्याचार हो रहा है। दशहरा में असत्य पर सत्य की जीत हुई थी. लालू ने कहा कि में मां से प्रार्थना करता हूं कि देश में असत्य और अत्याचार का अंत हो.लालू यादव के साथ बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव, कला-संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री जितेंद्र कुमार राय, शिवानंद तिवारी, सुष्मिता मुखर्जी आदि भी मौजूद रहे .

वहीं बिहार की नीतीश सरकार के मंत्री और लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने  पूरी आस्था के साथ नवरात्रि में देवी दुर्गा की आराधना की. महानवमी के अवसर पर तेज प्रताप यादव देर रात तक पटना की सड़कों पर घूमते रहे. इस दौरान उन्होंने कई पूजा पंडालों में जाकर माता रानी के दर्शन किए और आरती उतारी.  

Suggested News