शहाबुद्दीन के परिवार को पूरी तरह विनाश करने पर तुली है लालू फैमिली, पप्पू यादव ने लगा दिया बड़ा आरोप

शहाबुद्दीन के परिवार को पूरी तरह विनाश करने पर तुली है लालू फैमिली, पप्पू यादव ने लगा दिया बड़ा आरोप

KATIHAR : पत्नी रंजीता रंजन को कांग्रेस की तरफ से राज्यसभा की टिकट मिलने के बाद जाप प्रमुख पप्पु यादव एक बार फिर से राजद और लालू परिवार को लेकर बेहद आक्रमक नजर आए। उन्होंने लालू परिवार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उनके कारण शहाबुद्दीन का पूरा परिवार आज पूरी तरह से हाशिए पर चला गया है। पहले उन्होंने शहाबुद्दीन का इस्तेमाल कर छोड़ दिया। स्थिति यह है कि मरने के बाद भी उन्हें अपनी घर की जमीन भी नसीब नहीं हुई और किसी ने एक शब्द भी नहीं कहा। मतलब निकल गया तो अब पहचानते भी नहीं है।

कटिहार में कुछ दिन पहले हुए एक युवती से गैंगरेप और फिर उसकी हत्या की घटना के बाद पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे पप्पू यादव ने कहा कि आज जो हालात हैं उसमें किसी को कोई मतलब नहीं है। कटिहार में पूर्व सांसद पप्पू यादव राज्यसभा में उम्मीदवारी को लेकर राजद पर जमकर बरसे, उन्होंने कहा की राजद को अब्दुल बारी सिद्दीकी जैसा नेता दिखता ही नहीं है।

जाति धर्म देखकर मिलता है बेटियों को न्याय

कटिहार में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने की आवाज बुलंद करने के लिए कटिहार पहुंचे पप्पू यादव ने कहा कि आज स्थिति यह है बिहार में किसी बेटी से साथ गलत होने पर न्याय पाने के लिए पहले किस जाति, किस धर्म, किस मजहब, बलात्कार किसने किया, बलात्कार किसका हुआ, मर्डर किसका हुआ, मर्डर किसने किया, जाति कौन है, धर्म कौन, मर्डर करनेवाला किस जाति का है। अब बेटी और आम आम आदमी को बचाने के लिए जाति और धर्म मजहब में उलझ चुकी है। आज न्याय की बात करना बेमानी है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में आरोपियों को बचाने के पूरी कोशिश की जा रही है।

कटिहार के बॉर्डर पर 90 फीसदी युवा करते हैं स्मैक का धंधा

जाप नेता ने बताया कि कटिहार की स्थिति इतनी खराब है कि यहां हर दिन हत्याएं हो रही हैं। यहां के बॉर्डर पर सलमारी का इलाका स्मैक का धंधा फल-फूल रहा है। यहां 90 फीसदी युवा इस धंधे से जुड़े हैं। स्थिति बहुत ही खराब है,जिसे रोकनेवाला कोई नहीं है।


Find Us on Facebook

Trending News