बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद कार्यालय में जली संगमरमर से बनी 11 फीट की लालटेन, लालू बोले आंधी-तूफान में भी नहीं बुझेगी

राजद कार्यालय में जली संगमरमर से बनी 11 फीट की लालटेन, लालू बोले आंधी-तूफान में भी नहीं बुझेगी

पटना. राजद कार्यालय में लालू प्रसाद यादव ने संगमरमर से बनी 6 टन की लालटेन का लोकार्पण किया है. इस लालटेन की उंचाई 11 फीट है. संगमरमर राजस्थान से मंगाया गया था. बता दें कि लालू यादव चारा घोटला मामले में कोर्ट में पेशी होने के लिए पटना आये हुये थे. इस बीच आज उन्होंने 6 टन की लालटन का लोकार्पण किया है.

तूफान में भी नहीं बुझेगी लालटेन

इस दौरान लालू यादव ने कहा कि इस लालटेन को हेरिकेन लैंप कहा जाता है, जो तूफान में भी नहीं बुझता है. उन्होंने कहा कि राजद के लिए तेजस्वी और साभी कार्यकर्ता बड़ी मेहनत करते हैं. इन लोगों ने विपक्षियों को धूल चटा दिया है. लालू ने कहा है कि जब हम रेल मंत्री बने तो घाटे के सौदे वाले रेल को भी फायदे में लाया. 90 प्रतिशत पूल का अप्रोच हमने बनवाया है. साथ ही लालू ने किसान आंदोलन के बारे में कहा कि आज किसानों की जीत हुई है और नरेंद्र मोदी की हार हुई है.

इस दौरान राजद विधायक चेतन आनंद ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज बड़ा दिन है और राजद का चुनाव चिन्ह लालटेन फिर से प्रकाश देगा. चेतन आनंद का कहना है कि सुशासन की सरकार में दोषी सड़क पर है और निर्दोष व्यक्ति जेल में बंद है. हमारे पिता के साथ भी कुछ ऐसा ही किया गया है. हमारे पिता की अवधि जेल में समाप्त हो गया है, लेकिन अभी भी वह जेल के अंदर है. वहीं शराबबंदी को लेकर के भी उन्होंने कहा है कि सदन में उठाया जाएगा.

बिहार में सुपर वेडनेसडे

बता दें कि बुधवार बिहार की राजनीति में सुपर वेडनेसडे रहा. बुधवार को जहां जदयू नीतीश कुमार के 15 वर्षों के कार्यकाल को स्वर्णिम दिन के रूप में मना रही है. वहीं राजद कार्यालय में भी भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इसमें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव 11 फीट की लालटेन का अनवारण  किया है. बता दें कि यह लालटेन पत्थर का बना हुआ है. इस लालटेन का लौ 24 घंटे सीएनजी गैस के माध्यम से जलेगा.

कार्यक्रम को लेकर राजद कार्यालय को दुल्हन की तरह सजाया गया है. साथ ही कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, सहित राजद के बड़े नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. लालू प्रसाद यादव का स्वागत ढोल नगाड़े के साथ किया गया.

Suggested News