बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू प्रसाद के प्रिय दोस्त व राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी की तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में चल रहा है इलाज

लालू प्रसाद के प्रिय दोस्त व राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी की तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में चल रहा है इलाज

PATNA : बिहार की सियासत में हो रही उठापटक के बीच बड़ी खबर राजद से सामने आई है। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी की तबीयत खराब हो गई है। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। बता दें किशिवानंद तिवारी को आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का करीबी बताया जाता है।

 उनके बेटे व आरजेडी विधायक राहुल तिवारी ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया किउनके पिता (शिवानंद तिवारी) को फेफड़े में इंफेक्शन की शिकायत है, जिसके बाद उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

गौरतलब है किपूर्व राज्यसभा सांसद शिवानंद तिवारी आरजेडी के बड़े नेताओं में से एक हैं। आरजेडी सरकार में शिवानंद तिवारी मंत्री भी रहे। साल 1996 में वे सबसे पहले जनता दल से शाहपुर विधानसभा के विधायक चुने गए लेकिन साल 2000 तक आरजेडी में आ गए।

इसके बाद अक्टूबर 2005 के विधानसभा मध्यावधि चुनाव में हार के बाद में फिर जेडीयू में शामिल हो गए। जदयू ने 2008 में उन्हें राज्यसभा भेजा। अप्रैल 2014 तक शिवानंद तिवारी राज्यसभा के सदस्य रहे। लेकिन, 2014 के राज्यसभा चुनाव में उन्हें जदयू ने मौका नहीं दिया। कुछ दिनों बाद फिर से आरजेडी में शामिल हो गए।

Suggested News