बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोर्ट से जमानत मिलने के बाद पटना लौटे लालू ... व्हीलचेयर पर बैठकर हवाईअड्डे से निकले बाहर, राजद कार्यकर्ताओं की जोरदार नारेबाजी

कोर्ट से जमानत मिलने के बाद पटना लौटे लालू ... व्हीलचेयर पर बैठकर हवाईअड्डे से निकले बाहर, राजद कार्यकर्ताओं की जोरदार नारेबाजी

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव शुक्रवार को दिल्ली से पटना लौटे. लैंड फॉर जॉब मामले में राउज एवेन्यु कोर्ट से मिली जमानत के बाद लालू यादव वापस पटना लौटे हैं. वे 3 अक्टूबर को दिल्ली गए थे और अगले दिन यानी 4 अक्टूबर को लालू, उनकी पत्नी राबड़ी, बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, बेटी मीसा भारती सहित अन्य लोग कोर्ट में पेश हुए थे. हालांकि कोर्ट से उन्हें फ़िलहाल राहत मिली और जमानत भी मिल गई. इस बीच पटना लौटने पर राजद के कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी के बीच लालू यादव का हवाईअड्डे पर स्वागत किया. 

हालांकि पटना वापसी होने के बाद लालू यादव मीडिया से दूरी बनाए रखे. वे हवाईअड्डे से व्हील चेयर पर सवार होकर बाहर आए. कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें कार में बिठाया गया. इस दौरान जब पत्रकारों ने लालू यादव से आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी से जुड़ा सवाल किया तो वे चुपचाप हवाईअड्डे से निकल गए. 

गौरतलब है कि लालू यादव जब रेल मंत्री थे तब वर्ष 2004 से 2009 के बीच उन पर रेलवे में लोगों को नौकरी के बदले जमीन हड़पने का आरोप लगा . इसे ही लैंड फॉर जॉब स्कैम नाम दिया गया. इसी मामले में लालू यादव की 4 अक्टूबर को पेशी हुई थी. 


Suggested News